यूपी T20 लीग में Rinku Singh का जलवा, सुपर ओवर में लगातार छक्के लगाकर जीता मैच

उत्तर प्रदेश T20 लीग में टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह का जलवा देखने को मिला है। रिंकू सिंह ने एक बार फिर से असंभव को संभव कर दिया है। रिंकू सिंह ने सुपर ओवर में लगातार कई छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई है।

316
UP T20 League

UP T20 League: आईपीएल के अलावा भारत में कई घरेलू क्रिकेट लीग खेली जाती हैं। इस समय भारत में उत्तर प्रदेश T20 लीग का आयोजन चल रहा है। उत्तर प्रदेश T20 लीग में भारतीय टीम के कई युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश T20 लीग में टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह का जलवा देखने को मिला है। रिंकू सिंह ने एक बार फिर से असंभव को संभव कर दिया है। रिंकू सिंह ने सुपर ओवर में लगातार कई छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई है।

रिंकू सिंह ने लगाए कई छक्के

उत्तर प्रदेश T20 लीग में मेरठ मेवरिक्स और काशी रुद्रस के बीच खेला गया T20 मैच बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा है। यह मैच ड्रॉ हो गया जिसके बाद इन दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर खेला गया। सुपर ओवर में काशी के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 16 रन बनाए। जिस कारण मेरठ की टीम को जीत के लिए 6 गेंद में 17 रनों की जरूरत थी। इसके बाद मेरठ के खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह ने लगातार तीन छक्के लगाकर मेरठ टीम को जीत दिलाई। काशी के खिलाफ मेरठ ने सुपर ओवर में 2 गेंद रहते इस मैच को जीत लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

आईपीएल में भी कर चुके हैं कमाल

टीम इंडिया के युवा फिनिशर बल्लेबाज रिंकू सिंह आईपीएल 2023 में नितेश राणा के कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे। रिंकू सिंह ने कोलकाता और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में इतिहास रच दिया था। कोलकाता टीम को आखिरी 5 गेंद में जीत के लिए 29 रनों की जरूरत थी इस दौरान बल्लेबाजी पर रिंकू सिंह थे। लेकिन रिंकू सिंह ने एक के बाद एक लगातार पांच छक्के लगा दिए। आखिरी पास गेंद में लगातार पांच छक्के लगाकर रिंकू सिंह ने कोलकाता टीम को जीत दिलाई थी।

Read More-Team India के ये तीन खिलाड़ी पहली बार करेंगे पाकिस्तान का सामना! जानें नाम