केंद्रीय मंत्री के घर में शख्स पर बरसाई गई गोलियां, मर्डर होने से मचा हड़कंप

लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के नगरिया गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के दूसरे नए वाले आवास पर विनय श्रीवास्तव की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

212
crime

Vinay Shrivtastav Murder Case: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर में मर्डर होने से हड़कंप पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर में विनय श्रीवास्तव नामक शख्स को गोलियों से भून दिया गया है। लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के नगरिया गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के दूसरे नए वाले आवास पर विनय श्रीवास्तव की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

तीन लोगों को लिया गया हिरासत में

वहीं भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया है जहां पर पूछताछ की जा रही है विनय श्रीवास्तव के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हत्या की खबर से मचा हड़कंप

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर हत्याकांड होने की खबर से हड़कंप मच गया है। पुलिस के मुताबिक विनय श्रीवास्तव नामक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस जांच पड़ताल के लिए पहुंची है मामले की जांच जारी है।

Read More-‘योगी सरकार में अत्याचार चरम पर…’ वकीलों के साथ हापुड़ में हुए लाठीचार्ज को लेकर अखिलेश ने BJP पर साधा निशाना