शराब पिलाकर बड़ी बहन को बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, छोटी ने बताई खौफनाक कत्ल की कहानी

पुलिस ने शनिवार को हत्या के आरोप में एक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बड़ी बहन की 28 अगस्त की रात कोरुतला में गला घोटकर हत्या कर दी।

243
crime

Crime News: तेलंगाना के जागतियल जिले में बहुत ही खौफनाक घटना सामने आई है जिसमें छोटी बहन ने अपनी ही बड़ी बहन का कत्ल कर दिया। अपना जुर्म कबूल करते हुए छोटी बहन ने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कैसे अपनी बड़ी बहन को मौत के घाट उतारा। पुलिस ने शनिवार को हत्या के आरोप में एक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बड़ी बहन की 28 अगस्त की रात कोरुतला में गला घोटकर हत्या कर दी।

संदिग्ध अवस्था में मिली थी बहन की लाश

दरअसल जगितियाल के पुलिस अधीक्षक अगाड़ी भास्कर ने बताया कि आरोपी बांका चंदना और उमर शेख सुल्तान को पुलिस ने निजामाबाद जिले में गिरफ्तार कर लिया है। चंदना की बहन दीप्ति हैदराबाद में एक मल्टीनेशनल कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करती थी। कुछ समय पहले ही वह कोरूतला शहर में अपने घर पर ही काम करने लगी थी। 28 अगस्त को उसका शव संदिग्ध हालत में घर के सोफे पर पाया गया था। उसकी फैमिली के सभी लोग फंक्शन अटेंड करने के लिए हैदराबाद गए थे। जब दीप्ति के माता-पिता ने दीप्ति को फोन किया तो बात नहीं हुई जिसके बाद उन्होंने पड़ोसियों से पता करने को कहा तब पड़ोसियों ने उसका शव एक कमरे में सोफे पर देखा। तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस को घर में कुछ शराब की बोतल मिली और मृतका के शरीर पर हाथापाई के निशान भी थे। घर से 2 लाख नगद और कुछ सोने भी गायब थे।

पिता को भी हुआ छोटी बेटी पर शक

सीसीटीवी फुटेज जब खंगाली गई तो उसमें पुलिस को चंदना किसी लड़के के साथ घर से निकलती हुई दिखाई दे रही थी। इतना ही नहीं पिता को भी अपनी छोटी बेटी चंदना पर बड़ी बेटी की हत्या करने का शक हुआ। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के भाई को अपने मोबाइल पर चंदना से एक ऑडियो मैसेज मिला है जिसमें उन्होंने कहा कि उसे हत्या के बारे में नहीं पता। जब चंदना को गिरफ्तार किया गया तो पूछताछ में उसने बताया कि, उसने अपनी बड़ी बहन दीप्ति की हत्या की है क्योंकि दीप्ति को सुल्तान के साथ उसके रिश्ते पसंद नहीं थे। 28 अगस्त की रात सुल्तान उसके घर पर चंदना से अपने रिश्ते की बात दीप्ति से करने आया था। वहीं पर हम लोगों की बहस हो गई और दीप्ति को हमने शराब पिला दी और जब वह सो गई तो अलमारी से लगती बस सोना चुरा कर भाग गए तभी दीप्ति शोर मचाने लगी। तो हमने दुपट्टे से उसका गला घोट दिया मुंह और नाक को प्लास्टर से बंद कर दिया। जिससे उसकी दम घुट कर मौत हो गई।

Read More-बारिश न होने से परेशान ग्रामीणों ने नाबालिक लड़कों का कराया विवाह, हैरान कर देने वाला मामला आया सामने