Asia Cup के बीच अचानक 49 साल के क्रिकेटर का हुआ निधन, पत्नी ने दी जानकारी

जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के फैंस के लिए इस समय बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक की अचानक मौत हो गई है। हीथ स्ट्रीक ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया है

173
Heath Streak

Heath Streak Death: इस समय पाकिस्तान की मेजबानी में एशिया कप 2023 खेला जा रहा है। अभी तक एशिया कप 2023 के कुल तीन मैच खेले गए हैं। श्रीलंका और पाकिस्तान के ग्राउंड पर खेले जाने वाले एशिया कप 2023 में 6 टीम में हिस्सा ले रही हैं। आपको बता दे एशिया कप 2023 के बीच क्रिकेट जगत को बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि अचानक 49 साल के क्रिकेटर की मौत हो गई है।

इस क्रिकेटर का अचानक हुआ निधन

जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के फैंस के लिए इस समय बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक की अचानक मौत हो गई है। हीथ स्ट्रीक ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि Heath Streakजिंबॉब्वे के पूर्व क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक काफी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित चल रहे थे। लेकिन अचानक 49 साल की उम्र में ही हीथ स्ट्रीक की मौत हो गई है।

10 दिन पहले उड़ी थी झूठी खबर

आपको बता दे कि पिछले महीने 23 अगस्त को जिंबॉब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक के निधन की झूठी खबरें Heath Streakउड़ी थी। झूठी खबरें उड़ने के 10 दिन बाद ही हीथ स्ट्रीक की मौत हो गई है। हीथ स्ट्रीक ने काफी लंबे समय तक जिंबॉब्वे टीम के कप्तानी भी की है।

Read More-Ishan Kishan ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, बन गए धोनी के बाद ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज