Ishan Kishan ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, बन गए धोनी के बाद ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज

बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 266 रन बनाए थे। लेकिन बारिश के कारण दूसरी पारी की एक थी कि नहीं पर की गई जिस कारण मैच रद्द कर दिया गया। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की तरफ से ईशान किशन ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है।

243
ishan kishan

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 में कल अपना पहला वनडे मैच खेला है। लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया महा मुकाबला 2 सितंबर को बारिश के पूरा नही हो पाया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 266 रन बनाए थे। लेकिन बारिश के कारण दूसरी पारी की एक थी कि नहीं पर की गई जिस कारण मैच रद्द कर दिया गया। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की तरफ से ईशान किशन ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है।

ईशान किशन ने बनाया रिकॉर्ड

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की जगह पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को मौका दिया गया। इसके बाद ईशान किशन ने पाकिस्तान के खिलाफ एक ऐतिहासिक पारी खेली है। इस दौरान ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 81 गेंद में 82 रन बनाए हैं। इस दौरान ईशान किशन के बल्ले से 9 चौके और दो छक्के निकले हैं। इसके साथ ईशान किशन के नाम लगातार चार अर्थ शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

ईशान किशन ने की धोनी की बराबरी

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में लगातार तीन अर्थ शतक लगाए थे। इसके बाद ईशान किशन ने पाकिस्तान के खिलाफ वन डे मैच में लगातार चौथा अर्धशतक लगाया है। इसके साथ ईशान किशन भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी के बाद लगातार चार अर्थ शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। इशान किशन से पहले सिर्फ धोनी ने ही यह कारनामा किया है।

Read More-यूपी T20 लीग में Rinku Singh का जलवा, सुपर ओवर में लगातार छक्के लगाकर जीता मैच