गदर 2 ने खत्म की 30 साल पुरानी दुश्मनी! एक साथ नजर आए तारा सिंह और जवान, देखें वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान यानी जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। जवान फिल्म कुछ दिनों बाद रिलीज होने वाली है। आपको बता दे कि इसी बीच 30 साल बाद पहली बार सनी देओल और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

246
Shahrukh Khan and Sunny Deol

Shahrukh Khan and Sunny Deol: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल हाल ही में गदर 2 फिल्म में नजर आए थे। इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल ग़दर 2 फिल्म की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। सनी देओल गदर 2 फिल्म में तारा सिंह के किरदार में नजर आए हैं। तो वही बॉलीवुड के किंग खान यानी जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। जवान फिल्म कुछ दिनों बाद रिलीज होने वाली है। आपको बता दे कि इसी बीच 30 साल बाद पहली बार सनी देओल और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

खत्म हुए तारा सिंह और जवान की दुश्मनी!

कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि शाहरुख खान और सनी देओल के बीच चल रही दुश्मनी खत्म हो गई है। इसके बाद इन दोनों एक्टर ने कैमरे के सामने आकर इसे ऑफिशियल कर दिया है। आपको बता दे की हाल ही में सनी देओल ने ग़दर 2 की सक्सेस पर एक पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान भी नजर आए हैं। सनी देओल की पार्टी में शाहरुख खान अपनी पत्नी हिना खान के साथ पहुंचे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

एक दूसरे के गले मिले शाहरुख और सनी

इस समय सनी देओल और शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी देओल और शाहरुख खान कैमरे के सामने एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। कैमरे के सामने पोज देने के बाद शाहरुख खान और सनी देओल एक दूसरे के गले भी मिलते हैं। 30 साल बाद सनी देओल और शाहरुख खान को एक साथ देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। बताया जाता है कि शाहरुख खान और सनी देओल 30 साल पहले आई फिल्म डर के बाद से एक दूसरे से दूरी बनाए हैं।

Read More-जेलर के बाद देश के सबसे महंगे एक्टर बने सुपरस्टार रजनीकांत, फिल्म के लिए चार्ज की इतनी रकम