नई नवेली दुल्हन को फिल्म दिखाने ले गया दूल्हा, इंटरवल से फरार हुई पत्नी, सच जानकर पति के उड़े होश

एक ऐसा ही मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है। हालांकि आप लोग इस खबर को सुनकर थोड़ा हैरान हो जाएंगे लेकिन ऐसा ही हुआ है। जयपुर के एक थिएटर में नया नवेला कपल फिल्म देखने पहुंचा था दोनों की शादी हफ्ते भर पहले ही हुई थी।

878
dulha dulhan

Jaipur News: यूपी के जयपुर से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।जिसमें नई नवेली दुल्हन अपने पति को छोड़कर फरार हो गई है। सोचिए अगर आप कहीं अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले गए हो और अचानक वहां से वह गायब हो जाए तो आपको कैसा लगेगा। एक ऐसा ही मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है। हालांकि आप लोग इस खबर को सुनकर थोड़ा हैरान हो जाएंगे लेकिन ऐसा ही हुआ है। जयपुर के एक थिएटर में नया नवेला कपल फिल्म देखने पहुंचा था दोनों की शादी हफ्ते भर पहले ही हुई थी।

इंटरवल से फरार हुई नई नवेली दुल्हन

दोनों का अभी हनीमून ही चल रहा था इसी बीच दोनों फिल्म देखने के लिए गए इंटरवल के दौरान पति खाने – पीने का सामान लेने गया और जब वापस आया तो वहां पर उसकी पत्नी नहीं मिली। जिसके बाद उसने काफी खोजबीन की लेकिन पत्नी का कुछ भी पता नहीं चल सका और वह पुलिस स्टेशन पहुंच गया जहां पर उसने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पति ने बताया कि उसने बीवी को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन पता नहीं चल पा रहा कई बार फोन भी किया मगर फोन स्विच ऑफ आ रहा है। कुछ ही घंटे बाद युवक की नई नवेली दुल्हन खुद खाने आ पहुंची और उसने पूरी सच्चाई बताई।

दुल्हन ने बताया सच

थाने आने के बाद दुल्हन ने सच का खुलासा करते हुए बताया कि वह इस शादी से खुश नहीं थी इसीलिए पति को छोड़कर थिएटर से भाग गई। यह सुनने के बाद दूल्हे के होश उड़ गए इस मामले का पता लगने पर दोनों परिवारों को बुलाया गया अब पुलिस दोनों परिवारों के बीच समझौता कराने में लगी हुई है।

Read More-jhanvi Kapoorके साथ Varun Dhawan ने मचाया बवाल! अपकमिंग फिल्म का टीजर हुआ रिलीज