Video: मां और गंगाजल के साथ कांवड़ लेकर हरिद्वार निकला युवक, देखकर भावुक हुए लोग बोले- कलयुग का श्रवण कुमार

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग भावुक हो गए हैं और कह रहे हैं कि यह कलयुग का श्रवण कुमार है। भक्तों की भीड़ में एक शिव जी का ऐसा वक्त जिसमें सभी का दिल जीत लिया है।

865
Kanwar Yatra

VidKanwar Yatra 2023: 4 जुलाई को सावन का पवित्र महीना शुरू हो चुका है और भगवान शिव के भक्त कावड़ लेकर भगवान शिव को मनाने के लिए चल पड़े हैं। कांवड़ यात्रा 15 जुलाई तक जारी रहेगी दूर-दूर से लोग नंगे पैर कावड़ यात्रा लेकर जा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग भावुक हो गए हैं और कह रहे हैं कि यह कलयुग का श्रवण कुमार है। भक्तों की भीड़ में एक शिव जी का ऐसा वक्त जिसमें सभी का दिल जीत लिया है।

मां को कंधे पर बिठाकर कांवड़ लेने पहुंचे युवक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक एक कंधे पर अपनी मां को बिठाए हुए दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरी तरफ गंगाजल लिए हुए दिख रहा है। यह युवक हरिद्वार से कांवड़ लेकर चल रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो गए हैं और इसे कलयुग का श्रवण कुमार कह रहे हैं। इस वक्त यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है।

4 जुलाई को शेयर किया गया वीडियो

इस वीडियो को 4 जुलाई 2023 को शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 42,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 1800 से अधिक लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स हर हर महादेव के कमेट्स कर रहे हैं।

Read More-नई नवेली दुल्हन को फिल्म दिखाने ले गया दूल्हा, इंटरवल से फरार हुई पत्नी, सच जानकर पति के उड़े होश