वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 के लिए किया गया Team India का ऐलान,Rinku Singh को नहीं मिला मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

1066
team india

Ind Vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज के बाद पांच मैचों की T20 सीरीज खेलनी है। बीसीसीआई ने टेस्ट और वनडे के लिए पहले ही टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

T20 सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान

आपको बता दें कि बुधवार 5 जुलाई को देर रात बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए कर दिया है। टी-20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली इस सीरिज में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। जिस कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया है। जबकि खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को उपकप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

रिंकू सिंह को नहीं मिला मौका

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रिंकू सिंह को टी-20 सीरीज में मौका नहीं दिया गया है क्रिकेट फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि रिंकू सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेल सकते हैं लेकिन टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने रिंकू सिंह को मौका नहीं दिया है। यशस्वी जयसवाल को टीम इंडिया की T20 सीरीज में भी मौका मिल गया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप कप्तान) , यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह, युज़वेंद्र चहल, आवेश खान, कुलदीप यादव और रवि बिश्नोई।

RAED MORE-एक्सीडेंट होने की खबरों के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसी हालत में दिखे Shah Rukh Khan, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें