लड़की को मरा हुआ समझकर ‘शव’ को ठिकाने लगाने के लिए कार में घूमता रहा शख्स, सच ऐसे आया सामने

इतना ही नहीं उसने प्रेमिका की हत्या के लिए उसके सिर पर हथौड़े से वार भी किया था और उसे ठिकाने लगाने के लिए कार में लेकर घूमता रहा। लेकिन कुछ ही देर में उसका पुलिस के सामने भांडा फूट गया और गिरफ्तार कर लिया गया।

812
delhi police

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली के द्वारका इलाके से एक बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक युवक अपनी प्रेमिका की हत्या करने की साजिश रच रहा था‌। इतना ही नहीं उसने प्रेमिका की हत्या के लिए उसके सिर पर हथौड़े से वार भी किया था और उसे ठिकाने लगाने के लिए कार में लेकर घूमता रहा। लेकिन कुछ ही देर में उसका पुलिस के सामने भांडा फूट गया और गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद लड़की क अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

लड़की के सिर पर हथौड़े से किया वार

दरअसल यह मामला द्वारका इलाके का है जिसमें एक 25 साल के शख्स ने अपनी पिछली प्रेमिका की हत्या करने की साजिश रची। जिसमें उसने अपनी प्रेमिका को बुलाया और गाड़ी में ही सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। लड़की के खून निकलने लगा और वह बेहोश हो गई। युवक ने समझा कि उसकी मौत हो गई है और उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए गाड़ी में ही घूमता रहा घबराहट के चक्कर में उसने सामने खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया तो पुलिस ने उसकी कार खोली और सच सामने आ गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि,’आरोपी की पहचान दिल्ली जल बोर्ड संविदा कर्मचारी साहिल कुमार के रूप में हुई है। जो पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर में एक महिला के साथ रहता था। लेकिन तभी दोनों के बीच झगड़ा हो गया और वह आरोपी उससे बदला लेना चाहता था 30 जून को आरोपी ने लड़की को बातचीत के बहाने बुलाया और उसी में हमला कर दिया। फिर युवती का शव नाले में या फिर कहीं और फेंकने के चक्कर में घूमता रहा उसके बाद एक होटल के बाहर खड़ी कार में उस ने टक्कर मार दी कार मालिक ने पुलिस को बुलाया। जब कार के अंदर लोगों ने जाकर देखा तो वहां पर एक लड़की लेटी हुई थी लड़की के हाथ पर काटते हुए दिखाई दे रहे थे। पुलिस ने पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही लड़की की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है उसका इलाज चल रहा है।

Read More-Video: मां और गंगाजल के साथ कांवड़ लेकर हरिद्वार निकला युवक, देखकर भावुक हुए लोग बोले- कलयुग का श्रवण कुमार