‘मैं ज्योति मौर्या नहीं बनूंगी, मेरी पढ़ाई मत रोको’,BPSC की तैयारी कर रही महिला ने पति से की अनोखी अपील

एक महिला ने अपने पति से बहुत अनोखी अपील की है। महिला इस संबंध में एफ आई आर दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गई है और उसने बताया है कि उसके पति ने उसकी पढ़ाई रोक दी है।

703
Jyoti Maurya Case

Jyoti Maurya Case: इन दिनों यूपी के बरेली में तैनात एसडीएम ज्योति मौर्य काफी चर्चा में बनी हुई है। ज्योति मौर्या का केस इन दिनों इतना चर्चा में बना हुआ है कि पढ़ने कई पत्नियों को लोग घर बुला रहे हैं। इसी बीच बिहार में बक्सर जिले के मुरार थाना इलाके से बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें चौगाई गांव की एक महिला ने अपने पति से बहुत अनोखी अपील की है। महिला इस संबंध में एफ आई आर दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गई है और उसने बताया है कि उसके पति ने उसकी पढ़ाई रोक दी है।

पति से नाराज थाने पहुंची महिला

महिला ने एफआइआर दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया है कि वह अपने पति की मदद से प्रयागराज में बीपीएससी की तैयारी कर रही थी। लेकिन अचानक मेरे पति ने पढ़ाई बंद करा कर मुझे घर बुला लिया। महिला ने बताया कि मैं बीपीएससी की अभी भी तैयारी करना चाह रही हूं। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में खुशबू के पति को थाने बुलाया और दोनों के बीच समझौता करवा दिया। वहीं थाने आकर खुशबू के पति पिंटू ने बताया कि वह एक निजी पेट्रोल पंप पर मैनेजर के रूप में काम करता है। वह अपनी पत्नी को अधिकारी बनाने के लिए पिछले कई सालों से प्रयागराज में पढ़ाकर बीपीएससी की तैयारी करा रहा थे।

पति को सताया डर!

वही पति पिंटू ने आगे बताते हुए कहा है कि, जैसे ही प्रयागराज की ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य का मामला सामने आया मुझे डर सताने लगा। मैंने तुरंत ही अपनी पत्नी खुशबू की पढ़ाई बंद कराते हुए उसे घर बुला लिया। उसके बाद पुलिस ने पति को समझाया और दोनों को घर भेज दिया। दरअसल आपको बता दें प्रयागराज की रहने वाली ज्योति मौर्या के पति आलोक ने उन्हें पढ़ा लिखा कर सीएम बना दिया लेकिन अफसर बनने के बाद पत्नी ने पति को धोखा दे दिया और उसका दूसरे अधिकारी के साथ अफेयर चलने लगा।

Read More-लड़की को मरा हुआ समझकर ‘शव’ को ठिकाने लगाने के लिए कार में घूमता रहा शख्स, सच ऐसे आया सामने