एक्सीडेंट होने की खबरों के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसी हालत में दिखे Shah Rukh Khan, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें

अब इसी बीच शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खान की हालत को देखकर फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

1105
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर कल बहुत बड़ी खबर सामने आ रही थी कहा जा रहा था कि शाहरुख खान एक शूट के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनके नाक की सर्जरी भी करनी पड़ी। हालांकि अब इसी बीच शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खान की हालत को देखकर फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाहरुख खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री चेकिंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान आज बुधवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किए गए हैं। इस दौरान शाहरुख खान बिल्कुल हेल्दी नजर आए हैं‌। शाहरुख खान ने ब्लू कलर के स्वेटशर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लैक टोपी लगाई हुई थी। उनकी नाक पर कोई भी पट्टी नहीं दिखाई दे रही थी। इस दौरान शाहरुख खान बिल्कुल भी नजर आए उनके चेहरे पर कहीं पर चोट के निशान नहीं दिखाई दे रहे थे। शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान और उनका छोटा बेटा अबराम भी नजर आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शूट के दौरान घायल होने का किया गया था दावा

दरअसल आपको बता दें कल एक रिपोर्ट ने दावा किया था कि शाहरुख खान लाॅस एंजिल्स में शूट के दौरान घायल हो गए हैं। जिसके बाद आनन-फानन में डॉक्टर को उनके नाक की सर्जरी भी करनी पड़ी थी। हालात जो तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट से सामने आ रही है उनमें तो ऐसा बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहा है। वही आपको बता दें शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं।

Read More-जब तक Salman भाई की शादी नहीं होगी तब तक चप्पल नहीं पहनूंगी, भाईजान को लेकर Rakhi Sawant ने मांगी मन्नत