जब तक Salman भाई की शादी नहीं होगी तब तक चप्पल नहीं पहनूंगी, भाईजान को लेकर Rakhi Sawant ने मांगी मन्नत

अभी हाल ही में राखी सावंत एयरपोर्ट पर स्पाॅट की गई है जहां वह नंगे पैर नजर आई हैं। इस दौरान राखी सावंत ने कुछ ऐसा कह दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है।

641
Rakhi Sawant and Salman Khan

Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत हमेशा अपने बेबाक बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कभी-कभी राखी सावंत का ड्रामा फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। राखी सावंत पैपराजी के सामने ऐसी हरकत कर जाती है जिसे देखकर फैंस का माथा चकरा जाता है। अभी हाल ही में राखी सावंत एयरपोर्ट पर स्पाॅट की गई है जहां वह नंगे पैर नजर आई हैं। इस दौरान राखी सावंत ने कुछ ऐसा कह दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है।

राखी सावंत ने मांगी मन्नत

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री राखी सावंत का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ब्लेजर से ढकी हुई नजर आ रही हैं। राखी ने पिंक कलर का ब्लेजर ले रखा है। इस दौरान वह नंगे पैर चलती हुई दिखाई दे रही थी। राखी सावंत ने कहा,’मेरी मन्नत है मैं श्रीलंका, दुबई से बिना चप्पल के आई जिससे सलमान की शादी हो जाए। मैं तब तक चप्पल नहीं पहनूंगी जब तक सलमान की शादी नहीं हो जाती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने लिए मजे

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘राखी पागल हो गई है कुछ भी करती रहती है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘फिर तो यह मरते दम तक चप्पल नहीं पहनेंगी।’ वहीं कुछ लोग राखी सावंत के इस वीडियो पर हंसने वाली इमोजी भी शेयर कर रहे हैं। आपका बता दे अभी हाल ही में राखी सावंत का आदिल खान से तलाक हो चुका है। जिस दौरान एक्ट्रेस ने ढोल नगाड़े पर डांस करते हुए खुशी जाहिर की थी।

Read More-तलाक के बाद Rajiv Sen को आई चारु असोपा की याद? एक्स वाइफ की पोस्ट पर कर दिया ऐसा कमेंट