तलाक के बाद Rajiv Sen को आई चारु असोपा की याद? एक्स वाइफ की पोस्ट पर कर दिया ऐसा कमेंट

इनके रिश्ते को लेकर फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं। अभी हाल ही में चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस साड़ी पहने बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

715
Charu Asopa Rajeev Sen

Charu Asopa Rajeev Sen: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का उनकी पत्नी चारु असोपा के साथ तलाक हो चुका है। हालांकि तलाक के बाद राजीव सन और चारू अपनी बेटी जियाना के माता-पिता बनकर पूरी ड्यूटी निभा रहे हैं। डिवोर्स के बाद राजीव अपनी एक्स वाइफ के साथ कॉफी डेट पर भी स्पाॅट किए जा चुके हैं। इसी वजह से इनके रिश्ते को लेकर फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं। अभी हाल ही में चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस साड़ी पहने बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

पिंक साड़ी में इठलाती दिखी चारु असोपा

चारू आसोपा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी में इठलाती हुई नजर आ रही। इस दौरान वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में उन्होंने सोनू निगम और सुनीधि चौहान का रोमांटिक सॉन्ग ‘देखो ना’ लगाया था। इस वीडियो पर उनके फैंस से लेकर उनके एक्स हसबैंड राजीव से ने भी कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

एक्स हस्बैंड ने किया कमेंट

इस वीडियो पर चारू असोपा के एक्स हसबैंड राजीव सेन कमेंट करते हुए लिखते हैं,’अति सुंदर।’ राजीव सेन के इस कमेंट में एक बार फिर से फैंस को कंफ्यूज कर दिया है। कई लोग इन दोनों की जोड़ी को वर्ल्ड की बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं। वही आपको बता दे दोनों अपनी बेटी जियाना की को-पेरेंटिग कर रहे हैं।

Read More-कपूर खानदान में फिर गूंजी नन्हे बच्चे की किलकारी, मलाइका के करण Arjun Kapoor को मिल रही बधाई