कपूर खानदान में फिर गूंजी नन्हे बच्चे की किलकारी, मलाइका के करण Arjun Kapoor को मिल रही बधाई

मोहित मारवाह की बीवी अंतराम मोतीवाला ने बेटे को जन्म दिया है। मोहित और अंतरा को साल 2021 में अपना पहला बेबी हुआ था अब दूसरी बार पेरेंट्स बन चुके हैं। 1 जुलाई 2023 को अपने बेटे को जन्म दिया है।

968
Malaika Arora and Arjun

Kapoor Family Good News: आलिया भट्ट के बाद अब एक बार फिर से कपूर खानदान में किलकारी गूंजी गई है। सोनम कपूर और अर्जुन कपूर के कजिन मोहित मारवाह फिर से पिता बन गए हैं। मोहित मारवाह की बीवी अंतराम मोतीवाला ने बेटे को जन्म दिया है। मोहित और अंतरा को साल 2021 में अपना पहला बेबी हुआ था अब दूसरी बार पेरेंट्स बन चुके हैं। 1 जुलाई 2023 को अपने बेटे को जन्म दिया है।

कपूर खानदान में छाई खुशियां

एक बार फिर से कपूर खानदान में खुशियों की बौछार हो गई है। कपूर फैमिली में नन्हे बच्चे के आने से खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा है। कपूर परिवार की तरफ से बयान सामने आया है जिसमें कहा गया है कि अंतरा और मोहित को ईश्वर के आशीर्वाद से बैठा हुआ है। 1 जुलाई को अंतरा और मोहित को baby.boy हुआ है। ऐसे में मोहित के परिवार ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है उनके घर बेटा हुआ। आपको बता दें मोहित मारवाह की पत्नी अंबानी खानदान से ताल्लुक रखती हैं। अंतरा मोतीवाला रिश्ते में टीना अंबानी की भांजी लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Marwah (@mohitmarwah)

अर्जुन और सोनम कपूर के करीब है मोहित

आपको बता दें अर्जुन कपूर और सोनम कपूर के मोहित मारवाह बहुत ही करीब है बचपन से ही दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है। अभी कुछ ही दिन पहले मोहित ने अर्जुन कपूर और सोनम कपूर की बचपन की तस्वीर शेयर की थी। हमेशा से साथ खेलने कूदने वाले स्टार कजिन्स मोहित का बेबी होने से काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर दोनों को काफी बधाइयां भी दी जा रही है।

Read More-Anushka Sharma के साथ रोमांटिक हुए Virat Kohli! लंदन से तस्वीरें हो रही वायरल