‘उसने रात गुजारने के लिए कहा और फिर…’Neena Gupta ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा

जब एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम की तलाश कर रही थी तब उनके साथ एक प्रोड्यूसर ने बहुत ही गंदी बात कही थी। काम के मौके देने के लिए बदले में एडवांटेज लेने की कहानी नीना गुप्ता ने सुनाई है।

586
neena gupta

Neena Gupta Casting Couch: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नीना गुप्ता की पर्सनल लाइफ काफी स्ट्रगल भरी रही है। अभी हाल ही में नीना गुप्ता ने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है नीना गुप्ता ने बताया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। जब एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम की तलाश कर रही थी तब उनके साथ एक प्रोड्यूसर ने बहुत ही गंदी बात कही थी। काम के मौके देने के लिए बदले में एडवांटेज लेने की कहानी नीना गुप्ता ने सुनाई है।

नीना गुप्ता ने सुनाई अपनी कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी का एक काला किस्सा सुनाया है। नीना गुप्ता ने कहा कि जब उन्हें काम के लिए स्ट्रगल करना पड़ रहा था उस समय उन्हें कास्टिंग काउच का भी शिकार होना पड़ा था। एक प्रदूषण ने उन्हें होटल में फोन करके बुलाया इसके बदले में वह उन्हें एक रोल ऑफर कर रहा था। उस वक्त एक ट्रस्ट मुंबई के पृथ्वी थिएटर में अपना परफॉर्मेंस खत्म करके होटल जाने की तैयारी कर रही थी क्योंकि जुहू उन्हें यह होटल पास पड़ता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

उसने एक रात गुजारने की कही थी बात

नीना गुप्ता ने बताया कि उस वक्त जब मैं जा रही थी तो मेरे मन में आवाज आई कि मुझे सीढ़ियों से ऊपर नहीं जाना चाहिए। तो मैंने उसे नीचे लॉबी में बुलाना जरूरी समझा। लेकिन वह नहीं आया तो मुझे ऊपर वाले कमरे में ही जाना पड़ा। मुझे इस बात का डर था कि यह मौका मेरे हाथ से ना चला जाए। वहां पहुंचने पर प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म की कहानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

सुनानी शुरू कर दी इसके बाद प्रोड्यूसर उन्हें हीरोइन की दोस्त का रोल ऑफर किया। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे यह रोल इंट्रेस्टिंग नहीं लगा तो मैंने कहा कि अब मुझे चलना चाहिए। उसके बाद एडमिशन ने उनसे पूछा कि कहां जा रही हो क्या तुम यहां रात नहीं गुजाराने वाली हो। ऐसा सुनने के बाद मुझे लगा कि किसी ने बर्फ की बाल्टी भरकर मेरे सिर पर डाल दी हो। हालांकि उसने मुझे कुछ भी करने के लिए फोर्स नहीं किया।

Read More-जब तक Salman भाई की शादी नहीं होगी तब तक चप्पल नहीं पहनूंगी, भाईजान को लेकर Rakhi Sawant ने मांगी मन्नत