BCCI के नए चीफ सिलेक्टर का हुआ ऐलान, इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंपी गई जिम्मेदारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के तरफ से नए चीफ सिलेक्टर के नाम का ऐलान कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को नए चीफ सिलेक्टर के रूप में बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिली है।

813
Ajit Agarkar

BCCI New Chief Selector: चेतन शर्मा के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर को लेकर क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए चीफ सिलेक्टर को लेकर पिछले कई दिनों से क्रिकेट फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं। आपको बता दें कि इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के तरफ से नए चीफ सिलेक्टर के नाम का ऐलान कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को नए चीफ सिलेक्टर के रूप में बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिली है।

टीम इंडिया को मिला नया चीफ सिलेक्टर

आपको बता दें कि चेतन शर्मा के बाद पिछले कुछ महीनों से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में चीफ सेलेक्टर का पद खाली था। चीफ सिलेक्टर के पद के लिए भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी रेस में शामिल थे। आज 4 जुलाई को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने नए चीफ सिलेक्टर के नाम का ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अजीत आगरकर को भारतीय टीम का नया चीफ सेलेक्टर बनाया गया है।

अजीत आगरकर बने नए चीफ सिलेक्टर

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले चेतन शर्मा ने चीफ सिलेक्टर के पद से बीसीसीआई को इस्तीफा सौंप दिया था। चेतन शर्मा के इस्तीफा देने के बाद भारतीय टीम के नए चीफ सेलेक्टर की खोज की जा रही थी। इसी बीच बीसीसीआई ने भारतीय टीम के नए चीफ सिलेक्टर के रूप में अजीत अगरकर को बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है। अजीत आगरकर भारतीय क्रिकेट टीम के एक पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। अजीत आगरकर ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में अपना नाम शामिल कराया है।

Read More-BCCI की Asia Cup 2023 के लिए Team India की घोषणा, इन 15 खिलाड़ियों को मिला मौका