jhanvi Kapoorके साथ Varun Dhawan ने मचाया बवाल! अपकमिंग फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म 'बवाल' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ बवाल फिल्म के मेकर्स ने वरुण धवन और जान्हवी कपूर की इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

1282
Varun Dhawan

Bawaal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता वरुण धवन हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के लिए अपने फैंस को दीवाना बनाते रहते हैं। वरुण धवन बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ में मशहूर अभिनेत्री जान्हवी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। जान्हवी कपूर और वरुण धवन के फैंस इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ बवाल फिल्म के मेकर्स ने वरुण धवन और जान्हवी कपूर की इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

बवाल फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि आज बुधवार 5 जुलाई को बॉलीवुड के फेमस एक्टर वरुण धवन और जान्हवी कपूर की लीड रोल वाली फिल्म ‘बवाल’ का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। बवाल फिल्म के टीजर को देखने के बाद फैंस के बीच बवाल मच गया है। ‘बवाल’ फिल्म के टीजर में जान्हवी कपूर और वरुण धवन का रोमांस ओर ड्रामा देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि बवाल फिल्म में जान्हवी कपूर और वरुण धवन मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वरुण धवन और जान्हवी कपूर की इस फिल्म के टीजर के साथ मेकर्स ने रिलीज डेट का भी अलाउंस कर दिया है। वरुण धवन और जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म बवाल इस महीने 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 21 जुलाई को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

Raed More-‘मैं Ajay Devgan को कटघरे में खड़ा करूंगी…’ किस वजह से अपने ही पति को सजा सुनाएंगी काजोल?