‘मैं Ajay Devgan को कटघरे में खड़ा करूंगी…’ किस वजह से अपने ही पति को सजा सुनाएंगी काजोल?

अजय देवगन को लेकर उनकी पत्नी काजोल ने बहुत ही बड़ा खुलासा किया है। काजोल ने अजय देवगन को कटघरे में खड़े करने की बात कही है।

960
Kajol

Kajol and Ajay Devgan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा काजोल ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अजय देवगन के साथ शादी की है। अजय देवगन और काजोल एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं अजय देवगन और काजोल के पास इनकी जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। आपको बता दें कि अजय देवगन को लेकर उनकी पत्नी काजोल ने बहुत ही बड़ा खुलासा किया है। काजोल ने अजय देवगन को कटघरे में खड़े करने की बात कही है।

अजय देवगन को कटघरे में खड़ा करेंगी काजोल?

आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा काजोल अब ओटीटी पर धमाल मचाती हुई नजर आएंगी। काजोल ओटीटी की अपकमिंग सीरीज द ट्रायल में नजर आने वाली हैं काजोल द ट्रायल सीरीज में एक वकील का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। जब काजोल से इस फिल्म को लेकर एक सवाल किया गया और पूछा गया कि वह सबसे पहले किस पर ट्रायल लेना चाहेंगे तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि ‘मैं अजय देवगन को कटघरे में खड़ा करूंगी और मुझे इस बात की वजह भी बताने की कोई जरूरत नहीं है। हस्बैंड होना ही एक सबसे बड़ी वजह है मैं जहां तक अजय देवगन को जानती हूं कि वह अपना जुर्म कबूल कर लेंगे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

1999 में अजय और काजोल ने की थी शादी

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अदाकारा काजोल ने बॉलीवुड के फेमस एक्टर अजय देवगन के साथ 24 फरवरी 1999 को सात फेरे लिए थे। अजय देवगन और काजोल सोशल मीडिया पर आए दिन एक दूसरे को लेकर चर्चा में बने रहते हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

अजय देवगन और काजोल दो बच्चों के पेरेंट्स भी हैं। अजय देवगन के बेटे का नाम युग देवगन है तो वहीं उनकी बेटी न्यासा देवगन बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Read more-‘अरे कोई आरती की थाली लाओ…’ Urfi Javed की पाकिस्तानी स्टाइल ड्रेस देख लोगों का चकराया सिर