पति को भद्दी -भद्दी गालियां देती नजर आई ज्योति मौर्य, महिला SDM का नया वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

एसडीएम ज्योति मौर्या का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में ज्योति मौर्या अपने पति को भद्दी भद्दी गालियां देती हुई नजर आ रही है।

1182
SDM Jyoti Maurya

SDM Jyoti Maurya: प्रयागराज की एसडीएम ज्योति मौर्य इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है‌। सोशल मीडिया पर लोग ज्योति मौर्य को बेवफा एसडीएम बोल रहे हैं जिसने अपने पति के साथ धोखा किया है। चर्चा में आने के बाद एसडीएम ज्योति मौर्य के कई सारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी बीच एसडीएम ज्योति मौर्या का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में ज्योति मौर्या अपने पति को भद्दी भद्दी गालियां देती हुई नजर आ रही है।

ज्योति मौर्य ने दी पति को गालियां!

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है एक महिला बैठी हुई है और वह अपने पति को कोसते हुए भद्दी भद्दी गालियां देती हुई दिखाई दे रही है हालांकि इस महिला का चेहरा साफ तरीके से नहीं दिखाई दे रहा है। दावा किया गया है कि इस वीडियो में दिख रही महिला ज्योति मौर्य हैं जो अपने पति को गालियां दे रही हैं। हालांकि ज्योति मौर्य ने इस वीडियो को फेंक बताया है लेकिन उनके पति आलोक ने अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

पति ने अपनी कमाई से पढ़ा -लिखाकर बनाया SDM

एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक ने बताया कि उसकी शादी साल 2010 में वाराणसी के चिरई गांव की रहने वाली ज्योति से हुई थी। ज्योति ने शादी के बाद आगे की पढ़ाई जारी रखने की इच्छा जाहिर की। वही आलोक ने अपनी कमाई SDM Jyoti Mauryaसे ज्योति को पढ़ाया लिखा है और अच्छे कोचिंग सेंटर में उसका दाखिला करवाया। साल 2015 में ज्योति मौर्या ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया उसी दिन पीसीएस परीक्षा का परिणाम भी आया। जिसके बाद पूरे घर में खुशियां ही खुशियां छा गई ज्योति ने उस वक्त अपनी कामयाबी का श्रेय अपने पति आलोक मौर्य और ससुर को दिया था।

एसडीएम का चल रहा मनीष दुबे के साथ अफेयर

2020 तक आलोक और ज्योति मौर्य की शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छे से चल रही थी लेकिन साल 2020 में ही ज्योति की मुलाकात होमगार्ड कमांडेड मनीष दुबे से हुई। आलोक का कहना है कि ज्योति मनीष के करीब और उसे दूर होती चली गई। मनीष और ज्योति के अवैध संबंध है। एक बार आलोक ने ज्योति का मोबाइल भी चेक किया तो उसमें मनीष दुबे के साथ उसकी चैट थी।

Raed More-एक्सीडेंट होने की खबरों के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसी हालत में दिखे Shah Rukh Khan, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें