पंत के बाद Team India का यह दिग्गज क्रिकेटर हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, तेज रफ्तार कैंटर ने कार को मारी टक्कर

ऋषभ पंत के बाद टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर का कार एक्सीडेंट हो गया है। इस क्रिकेटर की कार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई है।

1099
Indian Cricketer Accident

Indian Cricketer Accident: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत कुछ महीने पहले एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। ऋषभ पंत की कार का रात को एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उनकी कार में आग लग गई थी इस दौरान टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान बाल बाल बची थी। आपको बता दें कि ऋषभ पंत के बाद टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर का कार एक्सीडेंट हो गया है। इस क्रिकेटर की कार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई है।

इस क्रिकेटर का हुआ एक्सीडेंट

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर प्रवीण कुमार अपनी गाड़ी से पांडव नगर की तरफ ट्रेवल कर रहे थे। इसी दौरान टीम इंडिया के क्रिकेटर प्रवीण कुमार एक सड़क हादसे का शिकार हो जाते हैं। इस भीषण सड़क हादसे Praveen Kumarमें प्रवीण कुमार की कार क्षतिग्रस्त हो जाती है। बताया जा रहा है कि प्रवीण कुमार की कार एक कैंटर से टकरा गई और क्षतिग्रस्त हो गई।

बेटे के साथ बाल-बाल बचे क्रिकेटर

आपको बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में प्रवीण कुमार के साथ उनका बेटा भी मौजूद था। जिस समय टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की कार का एक्सीडेंट हुआ उस समय उनके साथ उनका बेटा भी मौजूद था। लेकिन इस भीषण Praveen Kumarसड़क हादसे में प्रवीण कुमार और उनका बेटा पूरी तरह से सुरक्षित है। आपको बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के खतरनाक क्रिकेटर ऋषभ पंत का भी भयानक कार एक्सीडेंट हुआ था|

Raed More-Team India ने जीता सैफ चैंपियनशिप का फाइनल मैच, कुवैत को हराकर 9वीं बनी चैंपियन