फिर से विवादों में आई अदा शर्मा की ‘द केरला स्टोरी’, केरल के सीएम ने टेलीकास्ट को लेकर जताई आपत्ति

एक बार फिर से द केरला स्टोरी फिल्म को लेकर भी बात खड़ा हो गया है। इस बार खुद केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने द केरला स्टोरी के टेलीकास्ट को लेकर आपत्ति जताई है।

170
The Kerala Story

The Kerala Story: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अदा शर्मा द केरला स्टोरी में नजर आए थे। द केरला स्टोरी में अदा शर्मा की दमदार एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी। लेकिन अदा शर्मा की द केरला स्टोरी फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ था लेकिन इसके बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर अदा शर्मा की द केरला स्टोरी हिट साबित हुई थी। लेकिन एक बार फिर से द केरला स्टोरी फिल्म को लेकर भी बात खड़ा हो गया है। इस बार खुद केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने द केरला स्टोरी के टेलीकास्ट को लेकर आपत्ति जताई है।

द केरला स्टोरी की टेलीकास्ट को लेकर खड़ा हुआ विवाद

अदा शर्मा की फिल्म का केरल स्टोरी ओटीटी पर काफी लबे समय बाद रिलीज की गई है। इसके बाद अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी को दूरदर्शन पर टेलीकास्ट किया जाएगा। लेकिन इसी बीच केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने धकेल स्टोरी के टेलीकास्ट के फैसले को लेकर दूरदर्शन के फैसले का विरोध किया है। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजरन के अनुसार लोकसभा चुनाव से पहले इस फिल्म के टेलीकास्ट से सामुदायिक तनाव बढ़ सकता है।

पिछले साल रिलीज हुई थी फिल्म

5 में साल 2023 को अदा शर्मा की फिल्म का द केरल स्टोरी को रिलीज किया गया था अदा शर्मा द केरला स्टोरी में मुख्य किरदार निभाया था। लेकिन अदा शर्मा की इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था और अदा शर्मा भी फिल्म में लीड रोल निभाने के कारण सुर्खियों में आई थी। लेकिन इसके बावजूद भी अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था और बॉक्स ऑफिस परेश फिल्म में शानदार कमाई की थी।

Read More-रिलीज हुआ आयुष शर्मा की रुस्लान का धमाकेदार ट्रेलर, सलमान खान ने भी की तारीफ