‘राखी सावंत लोगों से पैसे लेकर…’ जेल से छूटने के बाद Adil Durrani ने किया चौकाने वाला खुलासा

मशहूर बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी लगभग 6 महीने तक जेल में रहने के बाद अब बाहर आ चुके हैं। जेल से बाहर आने के बाद आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं और कई चौंकाने वाले बयान भी दिए हैं।

318
Adil Durrani

Adil Durrani on Rakhi Sawant: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत कुछ समय पहले अपने एक पति आदिल दुर्रानी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत के एक्स पति आदिल दुर्रानी काफी लंबे समय से जेल में बंद थे। आपको बता दे की मशहूर बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी लगभग 6 महीने तक जेल में रहने के बाद अब बाहर आ चुके हैं। जेल से बाहर आने के बाद आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं और कई चौंकाने वाले बयान भी दिए हैं।

राखी सावंत पर आदिल ने लगाए गंभीर आरोप

आपको बता दे कि जेल से छूटने के बाद आदिल दुर्रानी ने अपनी एक्स पत्नी राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि “मैं राखी सावंत की मां का सबसे पसंदीदा था। राखी सावंत सबसे कहती थी कि मेरी मां को कैंसर है। जिसके बार राखी सावंत लोगों से पैसे लेकर खर्च करती थी। हर महीने राखी सावंत लोगों से एक या दो लाख रुपए लेती थी।” जेल से निकलने के बाद राखी सावंत के एक्स पति आदिल दुर्रानी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मां की मौत पर खा रही थी चिकन…’ आदिल दुर्रानी

आपको बता दें कि आदिल दुर्रानी ने आगे राखी सावंत को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि “राखी की मां का निधन 3 बजे हुआ। निधन के आधे घंटे बाद मैं राखी सावंत के घर पहुंचा। तब मैंने देखा वहां राखी सावंत नहीं है। लगभग 7 बजे तक राखी सावंत अपनी मां की डेड बॉडी देखने नहीं आई। जिस दिन राखी सावंत की मां का निधन हुआ। उसी दिन में राखी सावंत को संभालने के लिए उसके दोस्त के घर गया। लेकिन वहां का नजारा देखकर मैं हैरान रह गया। क्योंकि राखी सावंत वहां पर चिकन बिरयानी खा रही थी”।

Read More-ब्लैक साड़ी पहन Mouni Roy ने ढाया कहर, देखकर दीवाने हुए फैंस