Urfi Javed ने बॉडी पार्ट को काटकर बना डाली ड्रेस, देखकर चकरा गया लोगों का सिर

टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद ने इस बार फैशन सेंस की सारी हदें ही तोड़ दी हैं। ऊर्फी जावेद ने इस बार बॉडी पार्ट को काटकर अपनी ड्रेस बनाई है।

1478
Urfi Javed

Urfi Javed: एक्टिंग की दुनिया में एक से बढ़कर एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर आज अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है लेकिन उर्फी जावेद का नाम टेलीविजन की अभिनेत्रियों में से सबसे अलग आता है। उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। आपको बता दें कि टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद ने इस बार फैशन सेंस की सारी हदें ही तोड़ दी हैं। ऊर्फी जावेद ने इस बार बॉडी पार्ट को काटकर अपनी ड्रेस बनाई है।

उर्फी जावेद ने पहनी अजीब ड्रेस

आपको बता दें कि टेलीविजन की अदाकारा उर्फी जावेद अपने बोल्डनेस के साथ-साथ अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर लोगों को हैरान करती रहती हैं। उर्फी जावेद कई बार ऐसी ऐसी चीजों से अपनी ड्रेस बनाती है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं इस बार तो उर्फी जावेद ने सभी लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। ऊर्फी जावेद ने इस बार नाखून से बनी हुई ड्रेस पहनती है। जिस पर पिंक कलर का पेंट है। उर्फी जावेद के नाखून बालवीर ड्रेस पहनकर सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सोशल मीडिया पर खूब आ रहे कॉमेंट

आपको बता दें कि टेलीविजन की अदाकारा ऊर्फी जावेद ने अपनी इस नई ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। उर्फी जावेद का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खूब लाइक कर रहे हैं।

Read More-Aditya Roy Kapoor के साथ अफेयर की अफवाहों के बीच Ananya Pandey ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कब लेंगी सात फेरे