Aditya Roy Kapoor के साथ अफेयर की अफवाहों के बीच Ananya Pandey ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कब लेंगी सात फेरे

आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे कृति सेनन की दिवाली पार्टी में नजर आए थे जिसके बाद उनके रिलेशनशिप की खबरों ने और भी तूल पकड़ लिया था। अब डेटिंग की खबरों के बीच अनन्या पांडे ने शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

912
Ananya Pandey

Marriage Plans: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के बीच अफेयर की अफवाहें उड़ा करती हैं। पिछले साल आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे कृति सेनन की दिवाली पार्टी में नजर आए थे जिसके बाद उनके रिलेशनशिप की खबरों ने और भी तूल पकड़ लिया था। अब डेटिंग की खबरों के बीच अनन्या पांडे ने शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अनन्या पांडे ने शादी के प्लान्स के बारे में बताया है।

अनन्या पांडे ने शादी को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताया है। अनन्या पांडे ने कहा कि अभी वह बहुत छोटी है और फिलहाल के लिए उनका शादी करने का भी कोई प्लान नहीं है। अनन्या पांडे के इस जवाब से इतना तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस अभी शादी नहीं करने वाली है। फैंस को आदित्य और अन्नया की शादी को देखने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

अनन्या पांडे के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दिल्ली में अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे एक साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा खो गए हम कहां फिल्म में भी अनन्य पांडे सिध्दांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगे।

Read More-‘रामायण’ के शूटिंग सेट पर कौवा बन कर खुद आए थे भगवान श्री राम, रामानंद सागर ने हाथ जोड़कर की थी विनती