फिर से वेस्टइंडीज के लिए खेलेंगे Chris Gayle! World Cup 2023 से पहले दिया बड़ा बयान

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल काफी लंबे समय से वेस्टइंडीज की तरफ से कोई भी इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नजर नहीं आए हैं। इसी बीच क्रिस गेल ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

617
Chris Gayle

World Cup 2023: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी क्रिस गेल आज पूरे क्रिकेट जगत में किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। क्रिकेट जगत में वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल को यूनिवर्सल बॉस के नाम से जाना जाता है। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर आज पूरी दुनिया में अपना लोहा मनवा चुके हैं। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल काफी लंबे समय से वेस्टइंडीज की तरफ से कोई भी इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नजर नहीं आए हैं। इसी बीच क्रिस गेल ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे क्रिस गेल

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल ने साल 2021 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। क्रिस गेल ने बयान देते हुए कहा है कि ‘मेरे नजरिए से मुझे नहीं लगता कि कोई भी इंटरनेशनल क्रिकेट होगा। वर्ल्ड Chris Gayleकप 2021 के बाद आखरी और विदाई मैच था। मैंने अभी तक कोई भी घोषणा नहीं की है मैं अभी भी सक्रिय हूं’। क्रिस गेल के इस बयान ने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है क्रिस गेल के फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि वह एक बार फिर से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो सकती है वेस्टइंडीज

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए वर्ल्ड कप 2023 में अपनी जगह बना पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को निचली टीमों के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ रहा है। वेस्टइंडीज क्रिकेट WIटीम इस समय वर्ल्ड कप 2023 में जगह बनाने के लिए क्वालीफायर मुकाबले खेल रहे हैं। लेकिन वर्ल्ड कप 2023 में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम जगह बना पाना बहुत ही मुश्किल माना जा रहा है। वेस्टइंडीज टीम वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है।

Read More-पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने बकरीद पर कुर्बान किया करोड़ों का बैल! वीडियो देख लोगों के उड़े होश