24 घंटे में चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, कारोबार में होगा तगड़ा मुनाफा

1 जुलाई 2023 की तड़के सुबह करीब 2 बजे मंगल ग्रह गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सिंह राशि में मंगल 18 अगस्त 2023 तक रहेंगे इस दौरान कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमक जाएगी।

977
Rashi

Mangal Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के सेनापति और विवाह के कारक मंगल को बहुत ही शुभ माना जाता है। जिस भी कुंडली में मंगल शुभ स्थिति में होते हैं उन्हें किसी बात का डर नहीं होता है। लेकिन अगर किसी जातक की कुंडली में अशुभ मंगल है तो इसका बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ता है और आदमी गलत फैसले लेने लगता है। 1 जुलाई 2023 की तड़के सुबह करीब 2 बजे मंगल ग्रह गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सिंह राशि में मंगल 18 अगस्त 2023 तक रहेंगे इस दौरान कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमक जाएगी।

मेष राशि: 24 घंटे के बाद आपकी आर्थिक स्थिति सही होती हुई दिखाई देगी। पर्याप्त पैसा कमाने के अवसर मिलेंगे। आय के नए स्रोत बनेंगे करियर में भी अच्छे मौके मिलेंगे।

वृश्चिक राशि: आपकी सराहना हो सकती है पद प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। धन बचाने और सेव में करने में सफल रहेंगे। अचानक आपको कहीं से धन प्राप्त हो सकता है पुरानी जमीन भी आपको मिलेगी।

कुंभ राशि: करियर में उन्नति मिलेगी किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। कही आप विदेश की यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। सफलता पाने के लिए आपको मौके कई सारे मिलेंगे नहीं नौकरी भी मिलेगी।

सिंह राशि: विदेश में नौकरी पाने का सपना पूरा हो सकता है। कारोबारियों का मुनाफा बढ़ेगा। आय बढ़ेगी आप बचत करने में कामयाब रहेंगे। इस दौरान आपकी इतनी कमाई होगी कि आप की तिजोरी पैसे से भर जाएगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-हो जाएं सावधान! पापी ग्रह केतु ने किया नक्षत्र परिवर्तन, इन 3 राशि वालों के जीवन पर पड़ेगा बहुत बुरा प्रभाव