Guru Gochar: गुरु की नवम दृष्टि इन राशि वालों के लिए रहेगी बहुत लाभदायक, चांदी की तरह चमकेगी किस्मत

देव गुरु बृहस्पति मेष राशि में इस वक्त गोचर कर रहे हैं और उनकी शुभ नवम दृष्टि पड़ रही है। मेष राशि में देव गुरु बृहस्पति शुभ नवम दृष्टि पड़ने से इन तीन राशि वालों को बहुत ही लाभ होने वाला है।

541
Guru Gochar

Guru Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते हैं। कुछ ग्रहों के राशि परिवर्तन से अशुभ प्रभाव पड़ता है तो कुछ के गोचर करने से शुभ प्रभाव पड़ता है। देव गुरु बृहस्पति मेष राशि में इस वक्त गोचर कर रहे हैं और उनकी शुभ नवम दृष्टि पड़ रही है। मेष राशि में देव गुरु बृहस्पति शुभ नवम दृष्टि पड़ने से इन तीन राशि वालों को बहुत ही लाभ होने वाला है।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए या समय बहुत ही अच्छा है। गुरु की दृष्टि आपके सप्तम भाव पर पड़ रही है। कुंवारे लोगों के लिए यह समय बहुत अच्छा है । ज्यादा दिनों से अगर शादी नहीं मिल रही है तो शादी का प्रस्ताव आ सकता है। आपको पार्टनरशिप के काम में फायदा मिलने वाला है। इस दौरान आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और पद प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी।

मेष राशि: इस दौरान आपका भाग्य पूरा सहयोग देगा काम्पिटीशन की तैयारी कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है। मेष राशि वालों को देव गुरु बृहस्पति की नवम दृष्टि खूब फायदा पहुंचाएगी। इस समय जो भी आपका काम रुका है वह भी पूरा हो जाएगा।

सिंह राशि: धर्म-कर्म ज्योतिष कथावाचक से जुड़े लोगों को इस दौरान बहुत ही अच्छा फल प्राप्त होगा। गुरु ग्रह की दृष्टि पंचम भाव पर पड़ रही है। भाग्योदय होने वाला है यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा।

(Disclaimer : यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-मनी प्लांट से जुड़े कर लें अचूक उपाय, चुंबक की तरह खींचा चलाएगा पैसा