Ind vs Wi: Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी के साथ फिर से की नाइंसाफी! पहले वनडे में नहीं दिया मौका

टीम इंडिया के एक खतरनाक खिलाड़ी को काफी लंबे समय बाद वेस्टइंडीज दौरे पर मौका दिया गया है। लेकिन इस खिलाड़ी को एक बार फिर से कप्तान रोहित शर्मा ने नजरअंदाज कर दिया है और प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है।

737
sanju samson

Ind vs Wi: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज कर दिया है। इस समय भारत वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया के एक खतरनाक खिलाड़ी को काफी लंबे समय बाद वेस्टइंडीज दौरे पर मौका दिया गया है। लेकिन इस खिलाड़ी को एक बार फिर से कप्तान रोहित शर्मा ने नजरअंदाज कर दिया है और प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है।

संजू को फिर से नहीं मिला मौका

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन एक ऐसे खिलाड़ी हैं। जिन्हें टीम इंडिया की तरफ से बहुत ही कम मौका दिया जाता है। विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन लगातार नाइंसाफी का शिकार होते रहते हैं। एक बार फिर से संजू  sanju samsonसैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच में मौका नहीं दिया गया। काफी लंबे समय बाद संजू सैमसन की टीम इंडिया में वापसी हुई थी। टीम इंडिया में संजू सैमसन को मौका ना मिलने के कारण उनके फैंस नाराज हो गए हैं।

ऐसा रहा है संजू सैमसन का वनडे करियर

आपको बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने साल 2021 में भारतीय टीम की तरफ से अपना पहला इंटरनेशनल वनडे मैच खेला था। जिसके बाद संजू सैमसन को अभी तक भारतीय टीम की तरफ से कुल 11 वनडे मैच  sanju samsonखेलने का मौका मिला है। इनके 11 वन डे मैचों में संजू सैमसन का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। संजू सैमसन ने 11 वन डे इंटरनेशनल मैचों में 66 की औसत से 330 रन बनाए हैं। इस दौरान संजू का स्ट्राइक रेट 104.8 का रहा है।

Read More-मिडिल ऑर्डर के लिए ये तीन खिलाड़ी दावेदार, Rohit Sharma किसे देंगे वर्ल्ड कप खेलने का मौका?