बुर्का पहने हुए ऐसे लोगों के साथ पाकिस्तान में दावत खाते दिखी ‘अंजू’, सामने आया वीडियो

इसी बीच अंजू का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें अंजू कुछ लोगों के साथ बुर्का पहने हुए दावत खाती भी दिखाई दे रही हैं इस वीडियो को एक पाकिस्तानी पत्रकार ने शेयर किया है।

683
Anju Video

Anju Video: भारत से पाकिस्तान गई अंजू इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। शादीशुदा अंजू पाकिस्तान वीजा के साथ फेसबुक फ्रेंड और कथित प्रेमी नसरुल्ला से मिलने गई हैं। खबरें तो यह भी आ रही है कि अंजू ने पाकिस्तान जाकर धर्म परिवर्तन करके नसरुल्ला से शादी कर ली है। अब इसी बीच अंजू का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें अंजू कुछ लोगों के साथ बुर्का पहने हुए दावत खाती भी दिखाई दे रही हैं इस वीडियो को एक पाकिस्तानी पत्रकार ने शेयर किया है।

बुर्का पहने हुए दावत खाती दिखी अंजू

हिंदुस्तानी महिला अंजू शादीशुदा है और उनके दो बच्चे हैं। 34 साल की मंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था। इस समय वह राजस्थान के अलवर जिले में रह रही थी। 2019 में उसकी दोस्ती पाकिस्तान के रहने वाले नसरुल्ला से फेसबुक के जरिए हो गई थी। पाकिस्तान पहुंचते ही अंजू ने एक फोटो शूट कराया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ आप इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें अंजू पाकिस्तानी दोस्तों और नसरुल्ला के साथ बुर्का पहने हुए दावत खाती हुई नजर आ रही हैं।

20 अगस्त को पूरा होगा अंजू का वीजा

आपको बता दें अंजू का वीजा 20 अगस्त को पूरा होने वाला है। हालांकि अभी यह कश्मकश बनी हुई है कि अंजू पाकिस्तान से वापस हिंदुस्तान आएगी या फिर नहीं। वहीं अंजू के कथित प्रेमी नसरुल्ला ने सोमवार को शादी वाले और प्रेम संबंध के दावे को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनके बीच कोई प्रेम संबंध नहीं है।अभी हाल ही में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का मामला शांत नहीं हुआ था अब अंजू इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

Read More-पाकिस्तान गई भारतीय महिला अंजू की पड़ोसी देश में कैसी है हालत? वीडियो आया सामने