रक्षाबंधन पर बन रहा बेहद दुर्लभ संयोग, बरसेगी इन 3 राशि वालों पर शनि – गुरु की कृपा

इस बार रक्षाबंधन पर शनि और गुरु मिलकर दुर्लभ संयोग बना रहे हैं। शनि और गुरु रक्षाबंधन के मौके पर बकरी होने जा रहे हैं। इस दिन बुधादित्य राजयोग बना रहा है। जिसका प्रभाव इन तीन राशि वालों पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है।

175
Raksha Bandhan 2023

Raksha Bandhan 2023: सावन का महीना बहुत ही पवित्र माना जाता है। सावन के महीने में महादेव की पूजा की जाती है। सावन महीने की पूर्णिमा तिथि को रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जाता है यह त्यौहार भाई-बहन के रिश्ते को लेकर मनाया जाता है। इस बार रक्षाबंधन का त्योहार दो दिन मनाया जा रहा है रक्षाबंधन 30 अगस्त और 31 अगस्त दोनों दिन मनाया जाएगा। इस बार रक्षाबंधन के मौके पर बहुत ही दुर्लभ संयोग बन रहा है जिसमें शनि और गुरु की कुछ राशि वालों पर बहुत ही विशेष कृपा बरसेगी। इस बार रक्षाबंधन पर शनि और गुरु मिलकर दुर्लभ संयोग बना रहे हैं। शनि और गुरु रक्षाबंधन के मौके पर बकरी होने जा रहे हैं। इस दिन बुधादित्य राजयोग बना रहा है। जिसका प्रभाव इन तीन राशि वालों पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है।

सिंह राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि के जातकों के लिए रक्षाबंधन का त्योहार बहुत ही शुभ रहने वाला है। इस मौके पर मां लक्ष्मी इस राज के जातक पर भरपूर कृपा बरसाएगी रुका हुआ पैसा मिलेगा निवेश करने के लिए अच्छा समय है। रिश्तो से जुड़ी समस्या दूर होगी पद का उपयोग करेंगे।

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए रक्षाबंधन का त्योहार बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। आय बढ़ सकती है धन आने के नए सोर्स बनेंगे परिवार में खुशहाली रहेगी। बच्चों की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। पद प्रतिष्ठा मिल सकती है।

मिथुन राशि: आपकी बचत पड़ेगी जमीन जायदाद मिल सकती है कोई शुभ समाचार आपको मिलेगा जिससे आपका दिल खुश हो जाएगा। निजी जीवन में बेहतरीन होगी पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। रक्षाबंधन का त्योहार आपके लिए बहुत ही शुभ साबित होगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-रक्षाबंधन पर सीएम ने दिया बड़ा तोहफा! खुशी से झूठ उठेगी ‘लाडली बहना’