यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी हुए कोरोना सं​क्रमित, खुद को किया होम क्वरंटाइन

60

लखनऊ। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा है कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके मैंने अपनी कोविड—19 की जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। उन्होंने ने अनुरोध किया है कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग गाइडलाइन के हिसाब से खुद को क्वारंटाइन कर लें और जरूरत महसूस होने पर अपनी कोरोना की जांच भी करा लें। डॉक्टर की सलाह पर मैं अपने आवास पर खुद को होम क्वरंटाइन कर लिया हूं। उन्होंने प्रदेश की जनता से सावधानी बरतने की अपील भी की है। वहीं तमीलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह भी कोरोना संक्रमित पाए गए, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण का आज कोरोना के इलाज के दौरान निधन हो गया था। बिहार भाजपा नेताओं में कोरोना संक्रमण के बाद अब यूपी में अधिकत्तर भाजपा नेता इस इस महामारी के संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। इसका कारण भी एक तरफ जहां सरकार कोरोना से बचाव की बात कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा की तरफ से सबसे ज्यादे कार्यक्रम भी किए जा रहे हैं। फिलहाल जिस हिसाब से पार्टी में संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है, उसको देखते हुए सरकार को और सतर्क होने की जरूरत है।

प्रदेश के विभिन्न जिलों से लॉकडाउन लागू करने की मांग हो रही है। सरकार को इस पर अब गंभीरता से विचार करना होगा। क्योंकि हाल कि दिनों में उत्तर प्रदेश में कोरोना के संक्रमण के मामले में रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी देखी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: विकास दुबे की तरह मारने की बात कहकर क्राइम जर्नलिस्ट पर टूट पड़े पुलिसवाले, जानें क्या है माजरा