‘हम दंगाइयों को नहीं बख्शेंगे…’, हल्द्वानी हिंसा पर सीएम धामी की चेतावनी

सीएम धामी के तेवर सकते हैं और उन्होंने आरोपियों को चेतावनी देते हुए कहा कि हम दंगाइयों को बिल्कुल भी बख्शेंगे नहीं। देवभूमि उत्तराखंड के शांति और सौहार्द बिगाड़ने वाले को किसी भी कीमत में छोड़ा नहीं जाएगा।

107
Haldwani News

Haldwani News: उत्तराखंड के हल्द्वानी में भड़की हिंसा को लेकर पूरे शहर में कर्फ्यू लगा कर दिया गया था। अब शहर के बाहरी इलाकों से कर्फ्यू हटा दिया गया है लेकिन बनभूलपुरा क्षेत्र में लागू रहेगा। वही इस मामले को लेकर सीएम धामी के तेवर सकते हैं और उन्होंने आरोपियों को चेतावनी देते हुए कहा कि हम दंगाइयों को बिल्कुल भी बख्शेंगे नहीं। देवभूमि उत्तराखंड के शांति और सौहार्द बिगाड़ने वाले को किसी भी कीमत में छोड़ा नहीं जाएगा।

आरोपियों के खिलाफ सीएम धामी के शख्त तेवर

हल्द्वानी हिंसा पर कम धामी ने सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि, ‘जिसने भी कानून तोड़ने का काम किया है। कानून उसके साथ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा। हम दंगाइयों को नहीं बख्शेंगे। हम दंगाइयों पर इतनी सख्त कार्रवाई करेंगे कि यह कार्रवाई भविष्य के लिए मिसाल बन जाएगी। देवभूमि का माहौल खराब करने की कोशिश की गई है हल्द्वानी में सुनियोजित तरीके से दंगा हुआ है। इतना ही नहीं महिला पुलिस कर्मियों पर पत्थर से हमला किया गया। पत्रकारों तक को जलाने की कोशिश की गई थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों को थाने के अंदर जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी।’

8 फरवरी को मचा था बवाल

आपको बता दें नैनीताल जनपद के अंतर्गत पढ़ने वाले हल्द्वानी शहर के बनभूलपुरा में 8 फरवरी को जमकर उपद्रव मचा। आईएसएम घटना में पांच लोगों की मौत हो चुकी है और 300 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिसमें पत्रकार और पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। प्रशासनिक अधिकारियों पर पत्थर बरसाए गए। इसके बाद सीएम धामी ने सख्त कार्रवाई करते हुए इलाके में कर्फ्यू लगा दिया।

Read More-लोकसभा चुनाव से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, देश में लागू होगा CAA