कुछ ही घंटे बाद चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, शनि देव की बरसेगी कृपा

कल से शनि देव कुछ राशि के जातकों पर मेहरबान होने जा रहे हैं। कल 11 फरवरी को शनि देव कुंभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं।

116
Shani dev

Shani AST Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव को पापी और क्रूर ग्रह माना जाता है। जिन लोगों पर शनि देव की कृपा होती है उन्हें अमीर बनते देर नहीं लगती लेकिन जिन लोगों पर शनि देव रुष्ट होते हैं उन्हें कंगाल बना देते हैं। हालांकि कल से शनि देव कुछ राशि के जातकों पर मेहरबान होने जा रहे हैं। कल 11 फरवरी को शनि देव कुंभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं। जो कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि किन लोगों पर शनि देव की विशेष कृपा बरसेगी।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए शनि का अस्त होना बहुत ही लाभदायक रहेगा। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी इस दौरान आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा वैवाहिक जीवन सुखमय होगा। बिजनेस में जबरदस्त लाभ होगा।

सिंह राशि

वैवाहिक जीवन में सुख का अनुभव करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे। शनि देव की आप पर कृपा बरसेगी लेकिन धन का खर्च सोच समझकर करें नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा सिंह राशि वालों के सुख सौभाग्य में वृद्धि होगी।

धनु राशि

दांपत्य जीवन सुखमय होगा। जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे। धन लाभ के योग हैं जिस व्यक्ति को आर्थिक मजबूती मिलेगी। इतना ही नहीं जिस कार्य में हाथ डालोगे उसमें सफलता हासिल होगी। परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करने में सक्षम होंगे।

मिथुन राशि

भाग्य का पूरा साथ मिलेगा नौकरी और तरक्की के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के साथ समय बिताने का अवसर प्राप्त होगा। इस अवधि में मिथुन राशि वालों का जीवन आनंद से भर जाएगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-हो जाएं सावधान! इस राशि में बना बेहद खतरनाक योग, इन लोगों को फूंक- फूंककर रखना होगा कदम