पिता की मौत के बाद टूट गई Ankita Lokhande, कहा- ‘अब हमारे पास कुछ भी नहीं बचा है…’

अब पिता की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है जिसमें उन्होंने कई सारी तस्वीर भी अपने पिता के साथ शेयर की हैं। अंकिता लोखंडे का इमोशनल पोस्ट पढ़कर उनके फैंस भी भावुक हो गए हैं।

159
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande Emotional Post: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी दुखी है। पिता की मौत के बाद अंकिता लोखंडे बिल्कुल टूट गई हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता की मौत 12 अगस्त को हुई है। अब पिता की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है जिसमें उन्होंने कई सारी तस्वीर भी अपने पिता के साथ शेयर की हैं। अंकिता लोखंडे का इमोशनल पोस्ट पढ़कर उनके फैंस भी भावुक हो गए हैं।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पवित्र रिश्ता सीरियल की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने पिता के साथ अनसीन तस्वीरों को शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है कि,”हेलो पापा मैं आपके शब्दों में बयां नहीं कर सकती, बस इतना कहना चाहती हूं कि मैंने आपके जैसा स्ट्रांग, एनर्जेटिक और अडोरेबल इंसान अपनी लाइफ में नहीं देखा। जब आप हमें छोड़ कर गए तो मुझे आपके बारे में और भी ज्यादा पता चला जितने भी लोग आपसे मिलने आए वे सिर्फ आपकी तारीफ कर रहे थे कि कैसे आप उन्हें हर दिन गुड मॉर्निंग के भेजते थे। आप लोगों को कैसे वॉइस या वीडियो कॉल करते थे जब आप उन्हें याद करते थे। आपके सभी कैसा था रिश्ते को जीवंत रखा है और आप मुझे पता चला कि मैं भी ऐसी क्यों हूं यह सिर्फ आपकी वजह से है मेरे पापा। आपने मुझे बेस्ट लाइफ यादें और रिश्ते दिए हैं आपने मुझे कभी हार माननी नहीं सिखाई आपने मुझे हमेशा पंख दिए और जिंदगी को खुशी से जीना सिखाया।

अब हमारे पास कुछ भी नहीं बचा: अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने आगे लिखते हुए कहा कि, “मैं आपको कभी नहीं जाने दूंगी क्योंकि आप मेरी आत्मा का हिस्सा हो मैं और मम्मी पिछले 3 दिन से बस यही सोच रहे हैं कि जगने के बाद क्या करना है। क्योंकि सारे दिन यह होता था पापा का खाना, पापा के फ्रूट्स, पापा का ब्रेकफास्ट वगैरह। हमारे पास कुछ भी नहीं बचा क्या क्या आप हमें छोड़ कर चले गए हैं।

हमें स्ट्रांग बनाने के लिए थैंक यू और हां आप लकी है कि आपको मेरी मां जैसी पत्नी मिली। उनके पास जो था वह उन्होंने आपको दे दिया। वास्तव में सब कुछ मुझे पता है कि आपने बहुत प्यार करते थे पापा और मैं आपसे प्रॉमिस करती हूं कि हम उनका बहुत ख्याल रखेंगे… आई लव यू पापा।” अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल में अर्चना के किरदार में नजर आई थी।

Read More-एल्विस यादव ने तोड़ा Bigg Boss OTT 2 का रिकॉर्ड, पहली बार वाइल्ड कार्ड ने जीता खिताब