Akshay Kumar बन गए भारतीय, नागरिकता मिलने पर बोले- ‘दिल और सिटीजनशिप दोनों हिंदुस्तानी’

अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता थी जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता था। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है।

164
Akshay Kuma

Akshay Kumar Indian Citizenship: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस के लिए बहुत बड़ी गुड न्यूज़ सामने आ गई है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर डॉक्यूमेंट शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दी है कि वह अब भारतीय बन गए हैं उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई है। अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता थी जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता था। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है।

अक्षय कुमार को मिली भारत की नागरिकता

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऑफिशियल डॉक्यूमेंट शेयर करते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और कहा कि, ‘दिल और सिटीजनशिप दोनों हिंदुस्तानी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, जय हिंद।’ अक्षय कुमार के इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस भी काफी खुश हैं क्योंकि अक्षय कुमार काफी दिनों से भारत की नागरिकता पाने के लिए मशक्कत कर रहे थे। आखिरकार वह भारतीय बन ही गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के फैंस ने जताई खुशी

अक्षय कुमार की इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं और कमेन्टस भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आखिरकार आ गया इंडियन सिटीजनशिप का बुलावा। हेटर्स अब किस टॉपिक को लेकर ट्रोल करेंगे।” वहीं दूसरे ने लिखा, “सबकी बोलती बंद अब।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर आपने हैटर्स के मुंह पर तमाचा मार दिया। स्वतंत्रता दिवस की बधाई।”

Read More-एल्विस यादव ने तोड़ा Bigg Boss OTT 2 का रिकॉर्ड, पहली बार वाइल्ड कार्ड ने जीता खिताब