रक्षाबंधन से पहले भाई ने रचाई बहन के साथ शादी, पति- पत्नी बन कर जन्मों तक साथ रहने की खाई कसम

यह पूरा मामला झारखंड के धनबाद से सामने आया है जिसमें एक बहन ने भाई के साथ शादी करते हुए जन्मो जन्म तक साथ रहने की कसम खाई है।

185
Jharkhand News

Jharkhand News: दुनिया में भाई बहन का एक ऐसा रिश्ता होता है जो बहुत ही पवित्र माना जाता है। 30 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जाएगा। रक्षाबंधन पर हर भाई अपनी बहन की रक्षा करने की कसमें खाता है। रक्षाबंधन से पहले झारखंड से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक भाई ने अपनी बहन की साथ ही शादी कर ली है। यह पूरा मामला झारखंड के धनबाद से सामने आया है जिसमें एक बहन ने भाई के साथ शादी करते हुए जन्मो जन्म तक साथ रहने की कसम खाई है। दोनों की शादी अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय से प्यार कर रहे थे।

नाबालिक प्रेमिका से रचाई शादी

मिली जानकारी के मुताबिक अयोध्या में रहने वाले दीपक भारती का काफी लंबे समय से अपनी मौसी की बेटी के साथ अपार चल रहा था दीपक की मौसी की बेटी यानी उसकी प्रेमिका अभी नाबालिक है। एक दिन मौसी की नाबालिग बेटी घर से अचानक गायब हो गई परिजनों ने नाबालिक की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली जिसके बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई तब पता चला कि दोनों अपने मौसेरे भाई के पास आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में है। परिजनों ने जब दबाव बनाया तो दोनों गांव पहुंचे जहां पर इन दोनों के प्यार का खुलासा हुआ।

मंदिर में दोनों ने रचाई शादी

जब इन दोनों के प्यार की भनक इनके परिवार वालों को लगी तो उन्हें काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन परिजनों के समझाने के बावजूद भी दोनों बिल्कुल भी नहीं माने और आखिरकार परिजनों ने दोनों का विवाह दुर्गा मंडप में करा दिया। भाई बहन की शादी का यह पहला मामला सामने नहीं आया इससे पहले उत्तर प्रदेश से भी एक मामला सामने आया था जिसमें एक भाई ने अपनी बहन को प्रेग्नेंट कर दिया उसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

Read More-Akshay Kumar बन गए भारतीय, नागरिकता मिलने पर बोले- ‘दिल और सिटीजनशिप दोनों हिंदुस्तानी’