बेटे अभिषेक की फिल्म देख खुद को रोक नहीं पाए अमिताभ बच्चन छलक पड़े आंसू कहा-जब अपना बच्चा

अब बेटे की फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन ने बड़ा रिएक्शन दिया है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि बेटे की फिल्म देखकर उनके आंखों से आंसू छलक पड़े थे।

268
amitabh and abhishek bachchan

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘घूमर’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अमिताभ बच्चन की यह फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अब बेटे की फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन ने बड़ा रिएक्शन दिया है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि बेटे की फिल्म देखकर उनके आंखों से आंसू छलक पड़े थे।

अमिताभ बच्चन की आंखों से छलक पड़े आंसू

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बेटे की फिल्म को लेकर जिक्र करते हुए कहा,”मैंने घूमर बैक टू बैक दो बार देखा.. रविवार दोपहर और फिर रात में.. यह अविश्वसनीय थी और जब आपकी संतान इसका हिस्सा हो तो आप बिल्कुल भी नजर नहीं हट आप आते हैं। इसे देखने के बाद मैं अपने विचारों को आपके साथ बयां नहीं कर पा रहा हूं। मेरी आंखें छलक पड़ी है। यह क्रिकेट के खेल और एक लड़की और उसके महत्वकांक्षी की कहानी से जुड़ी हुई है आर बाल्की ने बहुत आसान तरीके से एक मुश्किल और अहम मुद्दे को हमारे सामने पेश किया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

‘हारा हुआ व्यक्ति क्या महसूस करता है’

अमिताभ बच्चन ने आगे इस बारे में जिक्र करते हुए कहा कि, “मैं जानता हूं कि एक हारा हुआ व्यक्ति क्या महसूस करता है अब यह देखना चाहता हूं कि एक विजेता क्या और कैसा महसूस करता है। हमसे हर किसी ने अपनी लाइफ में असफलता का सामना जरूर किया होगा इसीलिए हम जानते हैं कि उस वक्त कैसा लगता है लेकिन जब एक विजेता सफल होता है तो उसे कैसा महसूस होता है।” आपको बताने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है।

Read More-पिता की मौत के बाद टूट गई Ankita Lokhande, कहा- ‘अब हमारे पास कुछ भी नहीं बचा है…’