Virat Kohli ने स्वतंत्रता दिवस पर भी नहीं लिया ब्रेक, वीडियो शेयर कर बोले- ‘भागना तो पड़ेगा…’

विराट कोहली मैदान पर फील्डिंग के दौरान अपने फुर्ती से बल्लेबाजों को रन आउट करते हुए देखा है। 15 अगस्त के मौके पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर से फैंस विराट कोहली के दीवाने हो गए हैं।

186
Virat kohli

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली का नाम दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में आता है। विराट कोहली हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर अपने फैंस को दीवाना बनाते रहते हैं। विराट कोहली हमेशा मैदान पर चीते जैसी फुर्ती के लिए जाने जाते हैं। कई बार विराट कोहली मैदान पर फील्डिंग के दौरान अपने फुर्ती से बल्लेबाजों को रन आउट करते हुए देखा है। 15 अगस्त के मौके पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर से फैंस विराट कोहली के दीवाने हो गए हैं।

स्वतंत्रता दिवस पर विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो 15 अगस्त के मौके पर साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा है कि ‘छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा’। इस वीडियो में देखा जा सकता है। कि विराट कोहली जिम में 15 अगस्त के दिन भी पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली ने 15 अगस्त के मौके पर भी जिम में ब्रेक नहीं लिया है। इस दौरान विराट कोहली रनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

एशिया कप में नजर आएंगे किंग कोहली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के बीच ही ब्रेक दे दिया गया था। जिस कारण इस समय विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम में नजर नहीं आ रहे हैं। विराट कोहली भारतीय टीम की तरफ से एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे। एक बार फिर से विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को भारत के लिए खेलेंगे। क्योंकि भारतीय टीम एशिया कप 2023 में अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

Read More-Ind vs Wi: पहले टी-20 में खुली बल्लेबाजों की पोल, 150 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई Team India