15 अगस्त पर अचानक इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास, 26 साल की उम्र में ही खत्म किया टेस्ट करियर

26 साल के इस खिलाड़ी ने एशिया कप 2023 से पहले संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस खिलाड़ी के अचानक बड़े फैसले से सभी लोग हैरान रह गए हैं।

191
Wanindu hasaranga,

Retirement: एशिया कप 2023 में सभी वनडे मैच श्रीलंका और पाकिस्तान में खेले जाएंगे। एशिया कप 2023 को शुरू होने के लिए बस 15 दिन बचे हुए हैं। इसी बीच एक 26 साल के खिलाड़ी ने अचानक अपने फैसले से सभी को हैरान कर दिया। 26 साल के इस खिलाड़ी ने एशिया कप 2023 से पहले संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस खिलाड़ी के अचानक बड़े फैसले से सभी लोग हैरान रह गए हैं।

इस खिलाड़ी ने लिया अचानक संन्यास

वानिंदू हसारंगा श्रीलंका क्रिकेट टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी है। वानिंदू हसारंगा की उम्र 26 साल है। आज 15 अगस्त के दिन वानिंदू हसारंगा ने अचानक अपने इंटरनेशनल टेस्ट करियर से संन्यास का ऐलान कर दिया है। वानिंदू हसारंगा wanindu hasaranga दोबारा श्रीलंका क्रिकेट टीम की तरफ से टेस्ट मैच खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने हसरंगा के इस रिटायरमेंट को स्वीकार कर लिया है।

ऐसा रहा है हसरंगा का करियर

आपको बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर वानिंदू हसारंगा ने अभी तक श्रीलंका के लिए कुल 4 इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेले हैं। इन चार इंटरनेशनल टेस्ट मैचों में श्रीलंका के लिए वानिंदू हसारंगा ने बल्लेबाजी करते हुए 196 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में भी हसरंगा ने श्रीलंका के लिए टेस्ट करियर में चार विकेट लिए हैं। लेकिन सीमित ओवरों में वानिंदू हसारंगा का रिकॉर्ड श्रीलंका टीम के लिए बहुत ही शानदार रहा है। आगे भी वानिंदू हसारंगा श्रीलंका टीम के लिए सीमित ओवर में खेलते हुए नजर आएंगे।

Read More-Virat Kohli ने स्वतंत्रता दिवस पर भी नहीं लिया ब्रेक, वीडियो शेयर कर बोले- ‘भागना तो पड़ेगा…’