स्वतंत्रता दिवस पर युवाओं में दिखा जोश, निकाली बाइक रैली

246
hardoi

Independence day 2023: आज पूरा देश आजादी का 77 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थाओं से लेकर ग्रामीण अंचलों में भी जश्न ए आजादी का त्योहार पूरे धूमधाम से मनाया गया। हमारे देश को आजादी दिलाने के लिए शूरवीरों ने बलिदान दे दिया है। आजादी के स्वतंत्रता दिवस पर आज हम उन्हें शूरवीरों को याद Hardoiकरते हुए इस महोत्सव को मानते हैं यह आजादी हमें कितनी मुश्किलों से मिली है यह पूरा देश जानता है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर जगह तिरंगा झंडा पूरे शान से फहराया गया है। इस मौके पर देश के युवाओं में भी एक अलग ही जोश देखने को मिला है।

युवाओं ने निकाली बाइक रैली

आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हरदोई जनपद के ब्लाक टड़ियावां के कस्बा हरिहरपुर से युवाओं ने बाइक रैली निकाली। Hardoiयह रैली हरिहरपुर से होते हुए कई गांव में भ्रमण करते हुए ब्लॉक टड़ियावां के सभागार में पहुंची। इस रैली में युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है। युवाओं ने बाइक रैली निकालकर भारत माता के नारे भी लगाए हैं।

ब्लॉक प्रमुख ने भी निकाली रैली

वहीं इसी क्रम में हरदोई जनपद के ब्लाक टड़ियावां में ब्लाक प्रमुख रवि प्रकाश ने सर्वोदय आश्रम से होते इटौली तिरंगा hardoiबाइक रैली निकाली। पूरे गाजे-बाजे के साथ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बाइक रैली निकाली गई। रैली में पुलिस के जवानों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Read More-15 अगस्त पर अचानक इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास, 26 साल की उम्र में ही खत्म किया टेस्ट करियर