15 अगस्त पर पायलट बने Hrithik Roshan और Deepika Padukone, रिलीज हुआ ‘फाइटर’ का धांसू लुक

फाइटर फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर भी नजर आएंगे। 15 अगस्त के मौके पर दीपिका पादुकोण ने फाइटर फिल्म का धांसू लोग शेयर किया है।

524
Fighter

Fighter: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी दमदार एक्टिंग के कारण एक बार फिर से लगातार का हिट फिल्में दी है। बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ एक्शन मूवी में नजर आने वाली है इस मूवी का नाम फाइटर है। फाइटर फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर भी नजर आएंगे। 15 अगस्त के मौके पर दीपिका पादुकोण ने फाइटर फिल्म का धांसू लोग शेयर किया है।

रिलीज हुआ फाइटर का नया लुक

दीपिका पादुकोण ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बहुत बड़ी खुशखबरी है। दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म फाइटर का लुक शेयर किया है। इस लुक में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण पायलट बनी हुई नजर आ रही है। दीपिका पादुकोण के अलावा ऋतिक रोशन और अनिल कपूर भी फाइटर फिल्म के इस नए लुक में पायलट के अवतार में नजर आए हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कब रिलीज होगी फाइटर?

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की लीड रोल वाली फिल्म फाइटर अगले साल रिलीज होगी। फाइटर फिल्म को 25 जनवरी साल 2024 को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। अगर हम दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आने वाली है। पठान फिल्म में शानदार और एक्शन सीन करने के बाद दीपिका पादुकोण को कई फिल्मों में एक्शन करने का मौका मिला है।

Read More-बेटे अभिषेक की फिल्म देख खुद को रोक नहीं पाए अमिताभ बच्चन छलक पड़े आंसू कहा-जब अपना बच्चा