विक्की जैन की रोमांटिक तस्वीर देख भड़के अंकिता लोखंडे के फैंस, सुनाई खरी खोटी

विक्की जैन की एक पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। विक्की जैन की तस्वीर को देखकर अंकिता लोखंडे के फैंस भड़क गए हैं और एक्ट्रेस के पति को खरी खोटी सुना रहे हैं।

112
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 के घर में तहलका मचाती हुई नजर आ रही हैं। बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन का झगड़ा आए दिन देखने को मिलता था अब विक्की जैन बिग बॉस से बाहर हो गए हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन पार्टी करने में बिजी हो गए हैं। विक्की जैन की एक पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। विक्की जैन की तस्वीर को देखकर अंकिता लोखंडे के फैंस भड़क गए हैं और एक्ट्रेस के पति को खरी खोटी सुना रहे हैं।

रोमांटिक तस्वीर देख भड़के फैंस

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें देखा जा सकता है कि विक्की जैन के साथ इनफ्लुएंसर पूर्वा राणा नजर आ रही है। इस तस्वीर को पूर्वा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। पुराने फोटो शेयर करते हुए लिखा -बिग बॉस स्लेयर टाउन में है और हमारी विनर अंकिता लोखंडे का इंतजार कर रहे हैं। तस्वीर में पूर्वा और विक्की को एक दूसरे के करीब खड़े देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Purva Rana (@purva_rana)

एक्ट्रेस के पति को यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देखकर यूजर्स भड़क गए हैं और एक्ट्रेस के पति को खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’गलती से ये फोटो अंकित तक नहीं पहुंचनी चाहिए।’ वही एक दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘और उनकी मम्मी को लगता है मेरा बेटा कुछ नहीं करता।’ वही एक अन्य यूज़र ने लिखा,’जिसका डर था अंकिता को वो ही हुआ है।’ सोशल मीडिया यूजर्स इसी तरह अंकिता लोखंडे के पति को खरी खोटी सुना रहे हैं।

Read More-कमाई के मामले में दीपिका से काफी पीछे है Hrithik Roshan, आंकड़े देखकर नहीं होगा भरोसा