विदेशी जमीन पर अक्षय और टाइगर ने लहराया तिरंगा, वीडियो शेयर कर मनाया गणतंत्र दिवस

गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म के लीड स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने कुछ मेजर देशभक्ति गोल्स को सेट करते हुए वीडियो शेयर किया है।

186
Republic day 2024

Republic day 2024: आज पूरा देश गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट कर रहा है। बॉलीवुड सितारे भी गणतंत्र दिवस को सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं। दरअसल आपको बता दें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बहुत जल्द ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म के लीड स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने कुछ मेजर देशभक्ति गोल्स को सेट करते हुए वीडियो शेयर किया है। आपको बता दें दोनों स्टार्स फिलहाल जॉर्डन में अपनी अपकमिंग फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे हैं।

अपने देश से दूर होकर भी मनाया गणतंत्र दिवस

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भले ही इस वक्त अपने देश से दूर हो लेकिन विदेशी जमीन पर भी उन्होंने गणतंत्र दिवस को मनाया है। वीडियो में दोनों एक्टर अपने हाथों में तिरंगा लिए दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं व उन्होंने एक ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है। वही टाइगर श्रॉफ ने बेज कलर की पेंट के ऊपर सफेद शर्ट पहनी हुई है। बैकग्राउंड में देशभक्ति गाना बज रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बहुत जल्द रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

आपको बता दे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बहुत जल्द सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमार विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज कर दी जाएगी।

Read More-राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के प्रसाद में क्या-क्या मिला? Sunil Lahri ने दिखाया