कमाई के मामले में दीपिका से काफी पीछे है Hrithik Roshan, आंकड़े देखकर नहीं होगा भरोसा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का करियर बहुत ही शानदार रहा है। जिस कारण दीपिका पादुकोण कमाई के मामले में ऋतिक रोशन से बहुत ही आगे हैं।

219
Deepika and Hrithik

Deepika and Hrithik Movie Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर कल 25 जनवरी को रिलीज हुई है। फाइटर फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आई है। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का करियर बहुत ही शानदार रहा है। जिस कारण दीपिका पादुकोण कमाई के मामले में ऋतिक रोशन से बहुत ही आगे हैं।

ऋतिक और दीपिका की फिल्मों का कलेक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बॉक्स ऑफिस की क्वीन कहा जाता है। वैसे तो दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। अगर हम दीपिका पादुकोण के अभी तक की सभी फिल्मों के कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर 2800 करोड रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। तो वही ऋतिक रोशन की फिल्मों ने अभी तक सिर्फ 1900 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। जिस कारण दीपिका पादुकोण कमाई के मामले में ऋतिक रोशन से काफी आगे चल रही है।

पहले दिन की शानदार कमाई

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर ने 25 जनवरी को अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 22 करोड रुपए छापे हैं। एडवांस बुकिंग को देखते हुए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर आगामी दिनों में भी अच्छा कलेक्शन कर सकती है। रिलीज के बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर फिल्म को लोगो से शानदार रिस्पांस मिला है।

Read More-राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के प्रसाद में क्या-क्या मिला? Sunil Lahri ने दिखाया