टेस्ट में नहीं चल रहा Shubman Gill का बल्ला, इंग्लैंड के खिलाफ फिर हुए फ्लॉप

टेस्ट फॉर्मेट में शुभमन गिल का रिकॉर्ड बहुत ही ज्यादा चिंता जनक रहा है। एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में बड़ी पारी खेलने में शुभमन गिल नाकामयाब रहे हैं।

204
shubman gill

Shubman Gill: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने वनडे क्रिकेट में अपना टैलेंट पूरी दुनिया को दिखा चुके हैं। अभी तक के छोटे से करियर में ही शुभमन गिल वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगा चुके हैं। लेकिन टेस्ट क्रिकेट में शुभमन गिल का बल्ला नहीं चल रहा है। टेस्ट फॉर्मेट में शुभमन गिल का रिकॉर्ड बहुत ही ज्यादा चिंता जनक रहा है। एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में बड़ी पारी खेलने में शुभमन गिल नाकामयाब रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी पारी नहीं खेल पाएगी

इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में भारतीय टीम की तरफ से शुभमन गिल को बल्लेबाजी के लिए तीसरे नंबर पर भेजा गया था। एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में शुभमन गिल का बल्ला खामोश रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 66 गेंद का सामना करके सिर्फ 23 रन बना कर आउट हो गए। इस पारी के दौरान शुभमन गिल के बल्ले 2 चौके निकले।

20 टेस्ट मैच खेल चुके हैं गिल

शुभमन गिल ने भारतीय टीम की तरफ से अभी तक 20 इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें शुभमन गिल 1040 रन बनाए हैं। इस दौरान शुभमन गिल का औसत सिर्फ 30.6 का रहा है। लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद भी शुभमन गिल को कप्तान रोहित शर्मा लगातार अवसर दे रहे हैं।

Read More-अश्विन-जडेजा ने रचा इतिहास, बनी भारत के टेस्ट इतिहास की नंबर-1 जोड़ी