Thursday, June 17, 2021

बेटे के इलाज के लिए तोड़ दिए अपने सपने, इंडियन आइडल का मंच छोड़ मेरठ पहुंची फरमानी

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी ने अपने बच्चे के लिए अपने सपनों को कुर्बान कर दिया। इंडियन आइडल के मंच से करोड़ों को लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली फरमानी ने इंडियन आइडल का मंच छोड़ दिया है। अपने सपनों की दुनिया को छोड़ वो वापस इसलिए आईं क्योंकि उनके बेटे का ऑपरेशन होना था। फ़िलहाल उनके बेटे का मेरठ के प्राइवेट हॉस्पिटल में सफल ऑपरेशन हुआ है, जिसके बाद फरमानी बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर जनता ने उन्हें काफी प्यार दिया तो वहीं शो में उन्हें जमकर वोट भी मिले। इसके बाद वो अभी भी अपनी गायकी आगे भी जारी रखना चाहती हैं।

इसे भी पढ़ें: मलाइका की बिकिनी वाली तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, अब तेजी से हो रही वायरल

मुजफ्फरनगर के मोहम्मदपुर लौहड्डा रहने वाले मौहम्मद आरिफ के 5 बच्चे हैं, जिनमें से एक का नाम फरमानी भी है। करीब तीन वर्ष पहले मेरठ जिले के छोटा हसनपुर गांव निवासी युवक से फ़रमानी की हुई थी। शादी के एक वर्ष बाद फ़रमानी ने बच्चे को जन्म दिया, लेकिन बच्चे हलक में छिद्र था। इसकी वजह से फरमानी के ससुराल पक्ष ने बच्चे को स्वीकार ही नहीं किया, जिसकी वजह से मायूस और मजबूर फरमानी अपने बच्चे के साथ अपने मायके वापस लौटना पड़ा। इसके बाद ही उसने गायकी शुरू की।

गांव के रहने वाले आशू बच्चन और राहुल नाम युवक ने फरमानी के गाने का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। इसके बाद तो फरमानी किस्मत करवट लेनी लगी। धीरे-धीरे वीडियो के व्यूज और लाइक बढ़ने लगे। फरमानी के वीडियो कुछ वक़्त में सोशल मीडिया पर भी वायरल होने शुरू हो गए। वायरल वीडियो के बाद भी फरमानी को सिंगिंग शो इंडियन आइडल आयोजकों ने उन्हें मुंबई में बुलाया। वो वहां पहुंची भी लेकिन उनके बेटे के ऑपरेशन के तारीख नजदीक आ जाने की वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: इस फिल्म की शूटिंग के लिए हैदरबाद पहुंची ऐश्वर्या राय, अभिषेक और आराध्या भी हुए स्पॉट

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news