ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट हुई Malaika Arora, कपल का वीडियो हो रहा वायरल

इस दौरान दोनों को एक साथ पार्टी के लिए कार में निकलते हुए देखा गया। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को काफी टाइम बाद एक साथ बाहर देखा गया है हालांकि कुछ दिन पहले दोनों ने एक साथ एक शादी में शिरकत की थी।

214
Malaika-Arjun

Malaika -Arjun: बी टाउन के सबसे चर्चित कपल माने जाने वाले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि कपल काफी समय से एक दूसरे के साथ स्पॉट नहीं हुए हैं। हालांकि इन खबरों पर विराम लगाते हुए मलाइका और अर्जुन एक साथ फिर से नजर आए हैं। इस दौरान दोनों को एक साथ पार्टी के लिए कार में निकलते हुए देखा गया। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को काफी टाइम बाद एक साथ बाहर देखा गया है हालांकि कुछ दिन पहले दोनों ने एक साथ एक शादी में शिरकत की थी।

अमृता की पार्टी में पहुंचे मलाइका और अर्जुन

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कर की पिछली सीट पर एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान मलाइका ने व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है और मैचिंग ब्लेजर पहने हुआ है। वही अर्जुन कपूर ब्लैक आउटफिट में अपनी लेडी लव को कांप्लीमेंट करते दिख रहे हैं। आपको बता दे पिछले काफी समय से दावा किया जा रहा था कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया और वह अपने प्यार को एक मौका देखना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मलाइका और अर्जुन

आपको बता दे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि पिछले काफी समय से कहा जा रहा है कि दोनों अलग हो चुके हैं हालांकि इन खबरों पर कपल ने विराम लगा दिया है।

Read More-Video: जब ‘रामायण’ फेम दीपिका चिखलिया ने स्टेज पर छुए थे Arun Govil के पैर, कहा-‘आप मेरे परमेश्वर हैं…’