‘जिसे नहीं जाना है वह न जाए, मैं तो जाऊंगा…’ राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या आएंगे Harbhajan Singh

हरभजन सिंह ने इसी बीच अयोध्या में होने वाले राम मंदिर पर प्रतिष्ठा को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके साथ हरभजन सिंह ने कंफर्म किया है कि वह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या आएंगे।

116
Harbhajan Singh on Ram Mandir

Harbhajan Singh on Ram Mandir: हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से काफी लंबे समय तक क्रिकेट खेला है और हरभजन सिंह को एक दिग्गज स्पिनर के तौर पर जाना जाता है। आपको बता दे कि हरभजन सिंह ने इसी बीच अयोध्या में होने वाले राम मंदिर पर प्रतिष्ठा को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके साथ हरभजन सिंह ने कंफर्म किया है कि वह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या आएंगे।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे भज्जी

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने हाल ही में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दिए बयान में बताया है कि कौन किसके बारे में क्या कहता है यह अलग बात है लेकिन सच यही है कि राम मंदिर बन चुका है। हम लोग खुद को बहुत ही सौभाग्यशाली मन क्योंकि हमारे दौर में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है। मैं वहां जाना चाहिए और भगवान राम का आशीर्वाद लेना चाहिए। जिसे नहीं जाना है वह न जाए लेकिन मैं तो जरूर जाऊंगा। हरभजन सिंह कैसे बयान के बाद तय हो गया है कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में हरभजन सिंह शामिल होने के लिए अयोध्या आ सकते हैं।

कई क्रिकेटरों को भी मिला आमंत्रण

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन के लिए भारतीय टीम के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के अलावा कोई दिग्गज खिलाड़ियों को भी आमंत्रण दिया गया है। भारतीय टीम को विश्व विजेता बनने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को भी राम मंदिर पर प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किया गया है। ये क्रिकेटर 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर पर प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंच सकते हैं।

Read More-क्या असली नहीं है रामलाल की आंखों पर बिना पट्टी वाली मूर्ति? वायरल हो रही तस्वीर मंदिर के मुख्य पुजारी ने खड़े किए सवाल