Video: जब ‘रामायण’ फेम दीपिका चिखलिया ने स्टेज पर छुए थे Arun Govil के पैर, कहा-‘आप मेरे परमेश्वर हैं…’

इस समय दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया अरुण गोविल के पैर छूती हुई नजर आ रही हैं।

141
Dipika Chikhliya And Arun Govil

Dipika Chikhliya And Arun Govil: रामानंद सागर की रामायण में राम और सीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल को आज के समय में कौन नहीं जानता है। दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल को भगवान राम और सीता के रोल से ढेर सारा प्यार मिला था। इस समय दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया अरुण गोविल के पैर छूती हुई नजर आ रही हैं।

दीपिका ने छुए अरुण गोविल के पैर

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल पिछले साल झलक दिखलाजा के मंच पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने राम और सीता बनकर परफॉर्मेंस दी थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका अरुण के पैर छूती हुई नजर आ रही है। तब अरुण पूछते हैं- ‘यह क्यों? तो दीपिका कहती है मां ने कहा अब आप ही मेरे परमेश्वर हैं।’ इस पर अरुण गोविल कहते हैं, ‘मां का उपदेश तो सुन लिया अब मेरा सुनोगी।’इसके बाद दीपिका कहती हैं,’कहिए मैं तो आपकी दासी हूं।’ इस पर अरुण कहते हैं, ‘आप मेरी दासी नहीं मेरी मित्र साथी बनाकर मेरे साथ रहोगी मेरे हर अच्छे काम में मेरा साथ देना और कभी मुझे पथ भ्रम हो तो मुझे भटकने से रोकना।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saas Bahu Aur Saazish (@sbsabpnews)

रामनगरी पहुंच चुके हैं अरुण गोविल और दीपिका

आपको बता दे अरुण गोविल और दीपिका जी के लिए अयोध्या में होने वाले 22 जनवरी की प्राण प्रतिष्ठा के लिए रामनगरी अयोध्या पहुंच चुके हैं। इनके साथ सुनील लहरी जिन्होंने लक्ष्मण का रोल निभाया था वह भी नजर आए थे। राम लक्ष्मण और सीता का रोल निभाने वाले तीनों कलाकार अयोध्या पहुंच चुके हैं।

Read More-कब और कहां देख पाएंगे ‘बिग बॉस 17’ का आखिरी एपिसोड? यहां पर जाने पूरी डिटेल्स